People

बेटी ईशा अम्बानी के विवाह का सबसे पहला निमंत्रण कार्ड लेकर मुकेश अम्बानी पहुंचे बद्रीनाथ और केदारनाथ धाम !

Mukesh Ambani Raches Kedarnath to offer invitation

उद्योगपति मुकेश अंबानी ने बदरीनाथ और केदारनाथ धाम में पहुंचकर भगवान नारायण और भोले बाबा केदार के चरणों में बेटी ईशा की शादी के निमंत्रण का पहला कार्ड समर्पित किया। उन्होंने दोनों धामों में अनुष्ठान किया और पूजा सामग्री के लिए 51-51 लाख रुपये भेंट किए। उन्होंने केदारनाथ धाम में बाबा केदार को 50 किलो चांदी का छत्र अर्पित किया, जबकि बदरी-केदार मंदिर समिति को एक वाहन भी दान किया। अंबानी की बेटी ईशा और उनके मंगेतर आनंद पीरामल का विवाह अगले महीने की 12 तारीख को होना है।

mukesh ambani gies to kedarnath

रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष मुखेष अम्बानी हेलीपैड से बद्रीनाथ मंदिर तक 1 किमी से अधिक के लिए चल के गए क्योंकि बर्फबारी के बाद सड़क पे फिसलन बढ़ गई थी। आरआईएल के चेयरमैन के साथ मंदिर प्रमुख बीडी सिंह और अन्य रिलायंस अधिकारी थे। जब मुकेश अम्बानी केदारनाथ पहुंचे, बहुत से अन्य श्रद्धालुओं ने उनके साथ सेल्फी खिंचवाने की कोशिश की, मीडिया के लोगों ने उनसे संक्षेप में बात की और उनके आने का कारण जाना, तो उन्होंने सबको दीवाली की शुभकामनाएं देते हुए कहा की वो अपनी बेटी और दामाद के विवाह के लिए प्रार्थना करने बद्रीनाथ और केदारनाथ आये हैं ताकि उनका वैवाहिक जीवन खुशहाल और सुखमय हो !

मुकेश अम्बानी स्वाभाव से समाजिक और धार्मिक प्रवृत्ति के इंसान हैं, उनके व्यवहार, पहनावे में कभी अपनी बड़ी हैसियत का प्रभाव नहीं झलकता, बल्कि सौम्य और शांति से व्यवहार करने वाले भद्रपुरुष की छाप छोड़ते हैं. इस से पहले भी मुकेश अम्बानी अपने परिवार के साथ समय समय पर केदारनाथ, बद्रीनाथ आते रहते हैं और पूजा अर्चना लरतवाते हैं. JIO के लांच होने से पहले भी मुकेश अम्बानी माथा टेकने गए थे और हमेशा की तरह इन तीररह स्थलों पे जाने वाले श्रद्धालुओं की सुविधाओं के लिए कुछ न कुछ अच्छा करके वापिस लौटते हैं !

Related posts

Modi Creates History – Wins TIME Readers Poll Beating Obama & Zuckerberg!

Viral Bharat

Anurag Thakur – Stylish Politician Becomes BCCI President

Viral Bharat

Indian Supermodels Making Mark Globally

Viral Bharat