राजनीती राज्यों से

बिलासपुर एम्स पर मजाक बनाने वाले विपक्ष को जेपी नड्डा का करारा जवाब बता दी तारीख कब होगा एम्स तैयार

कांग्रेस कुछ प्रदेश के लिए कर नहीं पाई जो भाजपा कर रही है उसका मजाक बनाने में भी ये सबसे आगे है.पर ये कोंग्रेसी भूल रहे है की ये भाजपा है एम्स तो बनेगा और जल्दी ही बनेगा।आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें की इसके लिए कार्य शुरू हो चूका है.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने कहा कि दिसंबर 2021 तक बिलासपुर में एम्स पूरी तरह तैयार कर लिया जाएगा। एम्स निर्माण के लिए करोड़ों रुपये के टेंडर खुलने जा रहे हैं। नड्डा ने कहा कि जो 1351 करोड़ रुपये एम्स के लिए मंजूर किए गए हैं, उनमें से दस करोड़ रुपये जारी किए जा चुके हैं।

jp nadda said that aiims in bilaspur till 2021

जल्द ही और 113 करोड़ रुपये जारी किए जाएंगे। एम्स की जमीन को लेकर नड्डा ने कहा कि 269.46 हेक्टेयर भूमि में से 158.63 हेक्टेयर जमीन एम्स के नाम हो गई है। 110.8 हेक्टेयर वन भूमि एम्स के नाम होना बाकी है।

पशुपालन विभाग की 22.43 हेक्टेयर जमीन भी एम्स के नाम होनी है। केंद्रीय मंत्री श्री नयना देवी में मां के दर माथा टेकने के बाद ‘अमर उजाला’ से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जल्द ही बिलासपुर को योग्य सम्मान दिया जाएगा।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ध्यान में सब कुछ है। यथा योग्य, यथा सम्मान व यथा समय पर सब कुछ सही होगा। अयोध्या में श्रीराम मंदिर के सवाल को नड्डा टाल गए। उन्होंने कहा कि इन मुद्दों पर बोलने के लिए राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं। इस मुद्दे पर बोलने का अधिकार इन्हे नहीं है दूसरी तरफ कोंग्रेसी प्रवक्ता उलटी बातें कर अपनी फजीहत करवाते रहते हैं !

Related posts

हिमाचल प्रदेश के स्कूलों में 7852 पार्ट टाइम मल्टी टास्क वर्करों की भर्ती प्रक्रिया शुरू, ऐसे करें आवेदन

Viral Bharat

सीएम जयराम ठाकुर बोले,हिमाचल को शीघ्र बेसहारा पशु मुक्त राज्य बनाने के प्रयास

Viral Bharat

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की ईमानदार नीतियों से प्रभावित होकर हिमाचल में दो दिनों में बने भाजपा के रिकॉर्ड सदस्य,क्या आप इनमें शामिल है ?

Viral Bharat