राजनीती राज्यों से

कार्यक्रम में नेता बोले में कांग्रेस का हूँ लेकिन मुख्यमंत्री जय राम का फैन हूँ ,उनके अच्छे कामों का मैं समर्थन करता हूं फिर..

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की प्रसंशा पहले पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह भी कर चुके है और अब एक बार फिर ये सब देखने को मिला।अभी जय राम सरकार को एक साल भी पूरा नहीं हुआ है लेकिन प्रदेश की जनता के दिलों में ये सरकार अपनी जगह बना चुकी है.सबसे बड़ा कारण रहा है जय राम सरकार का कार्यक्रम जनमंच जोकि इस समय लोगों के बीच में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है !

जनमंच कार्यक्रम में सीधा सरकार के मंत्री के सामने अपनी समस्या को रखा जाता है और सरकार उस समस्या का समाधान करती है.आदर्श ग्राम लोअर देहलां में जनमंच कार्यक्रम के दौरान आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह के समक्ष इंटक के राज्य महामंत्री व जिला अध्यक्ष अध्य्क्ष वरिष्ठ नेता कामरेड जगत राम अपने ही इस लोअर देहलां गांव की पानी व सड़क की समस्या को लेकर पहुंचे, जैसे ही उन्होंने अपनी समस्या बताने शुरू की ,तो इससे पहले उन्होंने कहा कि मंत्री जी मेरी बात ध्यान से सुनना इधर-उधर बात मत करना।

I am on Congress ... I am the fan of Jairam: Jagat Rama

मैं जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री का फैन हूं। जगत राम ने कहा कि मैं हूं कांग्रेस पार्टी का, लेकिन अच्छे कामों का मैं समर्थन करता हूं और जयराम भले आदमी हैं। इस पर मंच पर बैठे मंत्री महिंद्र सिंह,राज्य भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती अन्य अधिकारी व नेता खूब हंस भी लिए और ताली भी लगाई।

वहीं अपनी समस्या को प्रभावी ढंग से रखते हुए जगत राम शर्मा ने पानी की समस्या को हल करने की बात कही, जिस पर आईपीएच मंत्री ने पंचायत प्रधान को साथ लेकर आईपीएच व खनन अधिकारियों को मौके का दौरा करने के निर्देश दिए और कहा कि जो पाइप तोड़ी गई है उस पर ईट के भट्टे वाले व्यक्ति पर उचित कानूनी कार्रवाई भी की जाए और पानी की समस्या को हल भी किया जाए ।

जगतराम ने इसके लिये महेंद्र सिंह ठाकुर का आभार व्यक्त किया। जगत राम ने कहा कि वर्तमान समय में डीसी राजेश कुमार प्रजापति व एसपी दिवाकर शर्मा सहित प्रशासन के अधिकारी अच्छे हैं और पहले से ज्यादा अच्छे हैं ।ऐसे में अधिकारी बेहतर काम करें। कामरेड जगत राम की बेबाक वाणी पर उन्हें खूब लोगों ने सराहा।जगतराम शर्मा ने कहा कि मेरा काम गांव के विकास की बात को आगे रखना है और मैंने पानी व सड़क को लेकर के बात रखी है, मेरी बात सुनी गई है ।

वहीं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भले आदमी है ,अच्छे आदमी है ,उनकी प्रशंसा करना कोई बुरी बात नहीं है। जगत राम ने जनमंच में अपनी बात रखते हुए हैं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती की ओर इशारा करते हुए कहा कि आईपीएच मंत्री ठाकुर महेंद्र सिंह जी आपके साथ बैठे सतपाल सत्ती भी मुख्यमंत्री के दावेदार थे लेकिन कुछ कसर ऊना की ओर से रह गई और स्लिप कर गए इसके बाद सामने अपनी बात को आगे बढ़ा दिया।

Related posts

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आज मंडी में ब्यास नदी पर 25.50 करोड़ रुपये की लागत से 156.40 मीटर लम्बे पुल का किया लोकार्पण

Viral Bharat

राज्यपाल ने की किन्नौर की तीन महिला बॉक्सिंग खिलाड़ियों को 51 हजार रुपये प्रति खिलाड़ी देने की घोषणा

Viral Bharat

मुख्यमंत्री हेल्पलाइन छाई प्रदेश की जनता के बीच जानिए 11 दिनों में कितनी शिकायतों का हुआ निवारण आंकड़ों के साथ

Viral Bharat