मनोरंजन, वायरल

वीडियो : इंटरनेशनल महिला रेसलर ने राखी सावंत की धुनाई की…राखी ने बाद में अस्पताल में तनुश्री दत्ता पे षड्यंत्र का आरोप लगा दिया !

Viral Bharat / November 12, 2018
rakhi sawant beaten

सुर्ख़ियों में बने रहना राखी सावंत को अच्छे रह से आता है, पर इस बार सुर्खियां बटोरने के चक्कर में राखी सावंत हस्पताल पहुंचग गई…हाल ही में पंचकुला में CWE (कॉन्टिनेंटल रेसलिंग एंटरटेनमेंट) महिला पहलवान के साथ कुश्ती मैच के बाद बेहोश हो गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उसकी हालत स्थिर है। हास्यपद ये है की अपनी खुद की अजीब हरकत से चोटिल होने के बाद राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता पे आरोप मढ़ दिया की ये तनु श्री दत्ता की साजिश है और उसने जान बूझ के षड्यंत्र के तहत राखी सावंत को पिटवाया है !

ऑनलाइन प्रसारित एक वीडियो में, राखी को अपने प्रतिद्वंद्वी द्वारा निर्दयतापूर्वक पीटा जा रहा देखा जा सकता है और जब उसे जमीन पर खटखटाया गया, तो वह उठ नहीं सकी। लगभग बेहोशी की हालत में जब उसे हस्पताल पहुँचाया गया तो काफी समय तक वो ठीक नहीं हो पाई… और बाद में थोड़ा होश आने पर भी अपने पेट में दर्द और पीठ की शिकायत करती रहे, फिलहाल अब उसकी उसकी हालत स्थिर है।

देखना ये है की राखी सावंत इस बार इस स्टंट करने की चक्कर से TRP की कितनी कमाई करती हैं और ठीक होने के बाद कुछ समझदारी दिखाती हैं या हमेशा की तरह इस मुद्दे को भी जान बूझ के तनुश्री पे आरोप लगाने के लिए इस्तेमाल करती हैं.