राजनीती राज्यों से

भारी बरसात में उजड़ा घर तो जय राम सरकार के MLA ने उठाया बीड़ा, आसरा देने को अपनी सैलेरी भी कर रहे कुर्बान

एक बार फिर जय राम सरकार सुर्ख़ियों में है अपने अच्छे काम की वजह से इस बार जय राम सरकार चर्चा में है अपने एक विधायक की नेक दिली की वजह से.इस घटना को लेकर हर तरफ भाजपा के इस नेता की जमकर तारीफ हो रही है.

गगरेट भाजपा विधायक राजेश ठाकुर ने एक अभियान के तहत गरीब व्यक्ति का घर बनाने का फैसला किया है. गरीब परिवार का घर बरसात में पूरी तरह से ध्वस्त हो गया था. एक कमरे मे गुजर-बसर करने वाले मोहन लाल पर मुसीबतों का पहाड़ खड़ा हो गया था.

मोहन लाल ने विधायक राजेश ठाकुर से गुहार लगाई कि उसके पास रहने के लिए छत नहीं है. राजेश ठाकुर ने उसे आश्वस्त किया कि सरकारी मदद के अलावा अपनी तनख्वाह से भी वो घर बनाने में मदद करेंगे और बूथ अध्यक्ष देस राज की अध्यक्षता मे एक कमेटी का गठन कर काम शुरू करवा दिया है.

विधायक राजेश ठाकुर ने बताया कि जो गरीब उनके पास आता है, वो उनकी अपने स्तर पर पूरी मदद करतें हैं. लाभार्थी सोहन लाल की पत्नी ने बताया कि वह विधायक का धन्यवाद करतें हैं, जिनकी बदौलत उन्हें रहने के लिए छत नसीब हुई है.

बता दें कि गगरेट भाजपा विधायक राजेश ठाकुर ने “जनता का सहयोग-विधायक का योगदान” अभियान के तहत से गगरेट में लोगों की मदद करने का फैसला लिया है. जिनकी हर कोई प्रशंसा कर रहा है.

Image result for गगरेट भाजपा विधायक राजेश ठाकुर

सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर के एकदिवसीय विधानसभा क्षेत्र गगरेट के दौरे को भाजपा मंडल गगरेट ने सफल करार दिया है। भाजपा नेताओं ने कहा कि महेंद्र सिंह ठाकुर के इस दौरे से कई विकास योजनाओं को रफ्तार मिली है और जिस प्रकार महेंद्र सिंह ठाकुर की जनसभा में जनसैलाब उमड़ा, वह इस बात का प्रमाण है कि विधायक राजेश ठाकुर जन आकांक्षाओं पर खरा उतरते हुए विकास की गाड़ी सही रास्ते पर ले जा रहे हैं।

यहां जारी संयुक्त प्रैस विज्ञप्ति में भाजपा मंडलाध्यक्ष राममूर्ति शर्मा, महामंत्री संदेश डोगरा, नरेश जसवाल, प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी सदस्य डा. श्याम वर्मा, जिला सचिव मंजीत पटियाल, पंचायत समिति गगरेट की चेयरपर्सन सुमन देवी, वाइस चेयरमैन दीप कुमार रिक्की, मीडिया प्रभारी राकेश जसवाल, प्रदीप शर्मा व सतपाल ने कहा कि मात्र 10 माह के कार्यकाल में दौलतपुर चौक में आई.पी.एच. का सब-डिवीजन कार्यालय खुलवाना विधायक राजेश ठाकुर की बड़ी उपलब्धि है।

पूर्व कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में स्वां नदी व इसकी सहायक खड्डों के तटीकरण की परियोजना के लिए केंद्र सरकार द्वारा भरपूर बजट दिया जा रहा था लेकिन तत्कालीन प्रदेश सरकार की मंशा सही न होने व केंद्रीय जल संसाधन मंत्रालय की गाइडलाइन की अनुपालना न करने के चलते ही यह परियोजना बीच में लटक गई थी। अब विधायक राजेश ठाकुर व सांसद अनुराग ठाकुर के प्रयासों से ही इस परियोजना का कार्य दोबारा शुरू हो पाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता बेशक इस दौरे को लेकर कोई भी बेतुकी बयानबाजी करें लेकिन जिस प्रकार कांग्रेसी कार्यकर्ता विधायक राजेश ठाकुर की कार्यशैली से प्रभावित होकर कांग्रेस को अलविदा कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

Related posts

Himachal News – कोरोना महामारी से निपटने के लिए CM जयराम द्वारा उठाये गए कदमो की,पूरे देश मे चर्चा

Viral Bharat

छात्रवृत्ति हेराफेरी की आशंका को सिरे से खत्म करने के प्रयास में जय राम सरकार,शिक्षा विभाग का बड़ा कदम

Viral Bharat

Himachal News – बंजार के बीजेपी विधायक सुरेंद्र शौरी का बंजार और सैंज अस्पताल को बड़ी सौगात,जनता बोली धन्यवाद

Viral Bharat