राजनीती, राज्यों से, वायरल

कांग्रेस को वोट देने की सोचने वालो…कांग्रेस राज में क्या होता था एक बार याद ताज़ा कर लो… मुम्बई आज़ाद मैदान वाला देशद्रोही आतंक याद है ?

Viral Bharat / November 17, 2018
mumbai azaad maidan incident

जिन मूर्ख हिन्दुओं को लगता है वो कांग्रेस को वोट देकर सावन के झूले झूलेंगे.. और घर बैठे मौज मनाएंगे, ये पोस्ट केवल उनके लिए है. जिन भाइयों को अच्छे से कांग्रेस के काले कारनामो की समझ है, उनको ज़यादा समझाने की ज़रूरत नहीं है, पर कुछ अत्यंत सेक्युलर प्राणी जो सेकुलरिज्म की अफीम का नशा करने के आदि हो गए हैं उनको एक बार जगाना ज़रूरी है. इतिहास गवाह है जब भी कांग्रेस सत्ता में आती है देश धामकों और आतंकी हमलो से दहल उठत्ता है , आये तीसरे दिन किसी न किसी शहर में बम्ब विस्फोट होना आम बात हो जाती है ! पर बीजेपी सरकार ने पिछले 4 वर्षों से आतंकी नेटवर्क की रीढ़ तोड़ दी है, इन चार वर्षों में कश्मीर के आतंकी जितने साफ़ किये गए हैं शायद वो पहले कभी नहीं किये गए हैं. पर फिर भी मूर्ख हिन्दू 5 रुपये टमाटर और ६ रूपये पेट्रोल के लिए मरता रहता है….इन सेक्युलर और मूर्ख होंदुओं को ये समझ नहीं आता की सस्ता टमाटर और प्याज़ तो तब खींज जब देश में शांति से रहने लायक बचेंगे !

जो मध्य प्रदेश और राजस्थान में में कांग्रेस को वोट डालने के लिए मचले हुए हैं और कांग्रेस का हाथ पकड़ के चलने की तमन्ना रखते हैं, उनको एक बार ये वाला विडियो दिखाओ जिसमे मुम्बई के आज़ाद मैदान में समाजवादी पार्टी के अबू आज़मी द्वारा जानबूझ के मुसलमानो की भीड़ इकठी करवा के ढंग भड़काया गया था.  उस समय केंद्र और महाराष्ट्र दोनों में कांग्रेस की सरकारें थी…और जान बूझ के कांग्रेस ने इन प्रकरणो को होने दिया ..यहाँ तक की इन हुड़दंगियों ने पुलिस वालो को भी मार मार के दौड़ाया और कई मीडिया कर्मियों की जैम के धुनाई की, साथ में सरकारी वाहनों के आग के हवाले कर दिया…कांग्रेस इस गुंडागर्दी को बढ़ावा देती रहो और इन हुड़ंगीयों के खिलाफ चुन तक नहीं की…और यही कांग्रेस देशभक्ति और समाजसेवा में वर्षों से जुटी RSS पे बार बार हिन्दू आतंकी संगठन होने का झूठा आरोप लगाती है ! ये पोस्ट उन मूर्ख हिन्दुओं को दिखानी चाहिए जो नोटा नोटा चिल्ला रहे हैं !

azad maidan mumbai

आज़ाद मैदान में अबू आज़मी ने मुस्लमामो को उकसाया था | Azad Maidan August 2012, Muslims Gathered , Speech Organised by Samajwadi Party Leader – Abu Azmi

जो कांग्रेस, वामपंथी और विपक्षी अगर मुसलमानो को ये समझाते और और उकसाते हैं की बर्मा में मुसलमानो की तकलीफ के लिए भारत में आगज़नी करनी जरूरी है तो मध्य प्रदेश और राजस्थान में कांग्रेस को वोट देने वालो को आने वाले शरिया कानून की अभी से बधाई और शुभकामनाये !

AZAD MAIDAN MUSLIMS Beating Police

गूगल में अच्छे से सर्च मार के देख लें, कोई नकली पोस्ट नहीं है ये, अबू आज़मी भड़काऊ बयानबाज़ी करते दिख रहे थे …की आसाम और बर्मा में मुसलमानो पे अत्याचार हो रहा था, इसलिए मुम्बई में हम लोग अपने धर्म के लिए इकठे हुए थे.

_________________________________________________________

नीचे ये पोस्ट देखें….आज तक की सबसे ज़्यादा शेयर होने वाली पोस्ट 79000 पेज व्यूज , 36000 शेयर

ब्रेकिंग : सर्वे, UP में चलेगा हिन्दू वोट, BJP खींचेगी 280+