राजनीती, राज्यों से, वायरल

अयोध्या में जाती पाती भूल हिन्दू एकता का भगवा सैलाब देख विपक्षी पार्टियां सकते में…कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और जनता दल के होश उड़े !

Viral Bharat / November 25, 2018
Ayodhya Rally

हिंदूवादी संगठनों की 25 नवम्बर की प्रस्तावित अयोध्या धर्म संसद में भाग लेने के लिए कूच जारी है ..और हिंदुत्व के भगवा सैलाब को देखते हुए विपक्षी दलों की सिटी पिट्टी गुम हो गई है. हमेशा हिन्दू समुदाय को जाती पाती में बाँट कर चलने वाले छद्म सेकुलरवादी नेताओं की नींद हराम हो चुकी है और उनके प्रेस स्टेटमेंट्स देख के लग रहा है की उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है. एक तरफ MP और राजस्थान में चुनाव होने रहे हैं दूसरी तरफ हिंदूवादी संगतों और संगठनों का अयोध्या कूच करना जारी है …

ऐसी परिस्थिति में विपक्षी दलों को मानो सांप सूंघ गया है और हड़बड़ाहट में उलटे सीधे बयान दे रहे हैं. कुछ भी हो आज भारत में हिन्दू जाग गया है, ये सोशल मीडिया का ज़माना है, न की पार्टियों द्वारा पोषित समाचार पत्रों और TV चैनल्स का जो नकली सेक्युलरवाद की आड़ में हिंदुत्व को तोड़ने में लगे रहते थे ! आज भारत का युवा वर्ग समझ चुका है कैसे कांग्रेस और नकली सेकुलरवादी नेताओं ने हिन्दुओं को आपस में लाडवा के अपने राजनैतिक हित साधे और हमेशा हिन्दुओं को हाशिये पे रखा ! आज तक कांग्रेस के नेताओं ने मंदिरों में घंटिया नहीं बजे थी…पर अब चुनाव सर पे आते ही सेकुलरिज्म की नमाज़ पढ़ने वाले दाल मनिदरों की घंटिया बजने दौड़ पड़ते हैं…कोई जनेऊ पहन रहा है कोई भजन कीर्तन कर रहा है तो कोई माथे पे तिलक लगा के खुद को हिन्दू साबित करने में लगा है !

Ayodhya Nagri

अयोध्या: में शिवसेना, हिन्दू युवा वाहिनी, और बजरंग दाल वीएचपी कार्यकर्ता अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए पिच करने के लिए बड़ी संख्या में पहुँच गए हैं, अयोध्या में कुछ असमाजिक तत्व कुछ आप्रत्याशित न करें इसलिए पवित्र शहर की स्थिति को पूरी तरह से छावनी में बदल दिया गया है ! हालांकि सभी हिंदूवादी संगठन और दल अनुशासन से बंधे हैं, पर फिर भी विपक्षी चाल के चलते कोई भी दुर्घटना होती है तो सारा दोष BJP के सर मढ़ा जाएगा, इसलिए योगी सरकार ने पूरी कदम उठाये हैं की कोई असमाजिक तत्व इस विराट धर्म सम्मेलन में कुछ गड़बड़ करने की कोशिश न करे !

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस महानिदेशक (डीजीपी), प्रधान सचिव गृह, एडीजी कानून और व्यवस्था, और अयोध्या सुरक्षा मुद्दे पर अन्य अधिकारियों के साथ बैठक की है। बैठक शनिवार को 5, कालिदास मार्ग पर अपने आधिकारिक लखनऊ निवास में हुई, योगी आदित्यनाथ ने स्थिति का जायज़ा लेते हुए सभी अफसरों को निर्देश दिए की असामजिक तत्वों पे पैनी नज़र रखी जाए जो धर्म सभा के नाम छद्म वेश में लोगों को गुमराह करके कुछ गलत काम करने के लिए उकसाएं !

bhagva brigade

अब देखना ये है की इस विराट हिन्दू समागम के साथ सकपकाया हुआ विपक्ष कैसे राजैनतिक मंथन करता है और कौन कौन से नए हथकंडे अपना के दोबारा से हिन्दू समाज को बाँटने के लिए ज़हर उगलता है ! पर सोशल मीडिया के युग में आज के पढ़े लिखे युवाओं को ठगना लगभग नामुमकिन है, और देर सबेर हिंदुत्व की आंधी में बड़े बड़े छद्म राजनैतिक दलों का सिरे से सफाया होना तय है !