राजनीती राज्यों से

आज का दिन हिमाचल में निवेश की दृष्टि से बड़ा दिन,मुख्यमंत्री के साथ रिलयांस और SJVN की हुई अहम बैठक

आज का दिन भाजपा के लिए ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश के लिए बहुत कुछ लेकर आया है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी की मेहनत का ही नतीजा है कि आज रिलायंस जैसी बड़ी कंपनी हिमाचल में निवेश की संभावनाओं को तलाशने के लिए शिमला पहुंची थी। आज मुख्यमंत्री कार्यालय में रिलायंस की तरफ से आए हुए रिप्रेजेंटेटिव के साथ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी की अहम बैठक हुई।

Image may contain: 4 people, people sitting, table and indoor

 

उस बैठक में कई अहम मुद्दे चर्चा का विषय बने रिलायंस की तरफ से आए हुए प्रतिनिधियों ने साफ कर दिया है कि रिलायंस हिमाचल में निवेश करने के लिए तैयार है। अगर रिलायंस हिमाचल में निवेश करता है तो हिमाचल के लिए और हिमाचल के युवाओं के लिए बहुत कुछ लेकर आएगा ये निवेश।

रिलायंस की तरफ से जो निवेश होगा उससे हिमाचल के युवाओं को रोजगार मिलेगा दूसरी तरफ एसजेवीएन के साथ भी मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी ने अहम बैठक की और उस अहम बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने हिमाचल में निवेश को लेकर चर्चा की, SJVN के साथ जयराम सरकार ने 5 हाइड्रो पावर प्रोजेक्ट बनाने का MOU आज Sign किया। हाइड्रो पावर प्रोजेक्ट के निवेश से हिमाचल में बिजली का एक बड़ा हब बनता हुआ नजर आ रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि ऊर्जा क्षेत्र विकास का ईंजन होता है और इसके दोहन से रोज़गार के अवसर भी सृजित होते हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में ऊर्जा परियोजनाओं के कार्यान्वयन को तेज करने के प्रयास जारी हैं क्योंकि पिछले कुछ वर्षों से इन परियोजनाओं का निर्माण कार्य धीमा पड़ा हुआ था।

Related posts

जयराम सरकार ने हिमाचल में की 200 नए डॉक्टर की भर्ती ,अब छोटे अस्पतालों में नहीं होगी दिक्कत

Viral Bharat

धूमल के सपने को साकार करने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उठाया बड़ा कदम सपना अब होगा पूरा

Viral Bharat

लो जी अब बार-बार शिक्षा निदेशालय के चक्कर नहीं लगा पाएंगे शिक्षक, विभाग ने किया बड़ा बदलाव

Viral Bharat