राजनीती राज्यों से

कांग्रेस को लगा बड़ा झटका,मुख्यमंत्री की नीतियों से प्रभावित हो भाजपा में शामिल हुई कांग्रेस महिला नेता

आज कांग्रेस को एक बहुत बड़ा झटका लगा है जिसके बाद से ही कांग्रेस में चर्चाओं का माहौल गर्म है। जी हाँ आज शिमला में कांग्रेस की पुरानी नेता जो कि वर्तमान में जाखू से काउंसलर थी उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी की उपस्थिति में आज भाजपा का दामन थाम लिया है। इस खबर के बाद से ही कांग्रेस सदमें में चली गयी है।

यह इसलिए बड़ी बात है क्योंकि यह कांग्रेस के दिग्गज नेता पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का वार्ड था । वीरभद्र सिंह की करीबी नेता अर्चना मानी जाती रही हैं। लेकिन जिस तरह से भाजपा ने कांग्रेस के गढ़ में सेंध मारी है वह कांग्रेस के लिए अच्छी खबर लेकर नहीं आई है। आज ही हिमाचल में भाजपा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी की उपस्थिति में आम जनता को भाजपा के साथ जोड़ने का कार्य शुरू किया था। आज सबसे पहले भाजपा ने कांग्रेस को ही झटका दे दिया।

आपकी जानकारी के लिए हम यहां बता दें की कांग्रेसी नेता अर्चना धवन पिछली बार जीत कर जाखू से काउंसलर बनी थी। लेकिन मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी की नीतियों से प्रभावित होकर उन्होंने आज भाजपा का दामन थाम लिया।

जिस तरह से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रदेश के हितों को प्रदेशवासियों के हितों को ध्यान में रखते हुए दिन रात मेहनत कर रहे हैं उसे देख कर आज हिमाचल का हर कोई आम इंसान भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी की प्रशंसा किए बिना रह नहीं पाता है हमें उम्मीद है मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर इसी तरह से प्रदेश के हित में कार्य करते हुए हिमाचल को नए आयाम पर लेकर जाएंगे और पूरे देश में हिमाचल को अब्बल राज्य बनाएंगे।

Related posts

PM मोदी के ह्यूमन वेस्ट से गैस बंनाने वाले सुझाव का मज़ाक बनाने वाले लोग अब खुद हुए शर्मसार…

Viral Bharat

यूजर्स की आंखो को धोखा ? HRTC कंडक्टर के वायरल वीडियो की हकीकत तो ये निकली

Viral Bharat

दूसरों के घर झाँक राजनीती करने वाली कांग्रेस पहले अपने घर को तो संभाल ले,प्रदेश कांग्रेस के भीतर की राजनीती की फिर खुली पोल

Viral Bharat