राजनीती, राज्यों से, वायरल

रिकॉर्ड समय में ठियोग की महिला को मिली रहने के लिए छत,महिला और परिवार ने कहा शुक्रिया CM साहब

Viral Bharat / July 8, 2019

एक बार फिर मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कुछ ऐसा काम किया है जिसकी जितनी तारीफ की जाए कम है। हाल ही में एक वीडियो बहुत तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें एक महिला को दुखी हालत में देखा गया था। जब इस वीडियो के बारे में CM आईटी TEAM को जानकारी मिली तो उन्होंने इसके बारे में मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर जी को जानकारी दी।अब रिकॉर्ड समय में महिला के लिए रहने का अच्छा इंतजाम कर दिया गया है। आपको बता दें की अब आने वाले समय में इस महिला के लिए पक्के मकान बनाने की बात भी की जा चुकी है।

जब मुख्यमंत्री जी को इस दुखी महिला के बारे में पता चला था ,तो इस खबर के बाद ही 5000 की तुरन्त सहायता दी गयी और साथ मे घर की छत के लिए तरपाल उपलब्ध करवाया गया। उसके बाद कांगो को उसके घर का मुयाना करने भेजा गया और साथ ही मुख्यमंत्री के आदेश के बाद SDM ठियोग ने 1 लाख जारी किए उस महिला के घर के रख रखाव के लिए।

उसके नए घर का केस पेंडिंग चल रहा है शिमला आफिस में जिस पर मुख्यमंत्री जी ने संज्ञान लेते हुए उस प्रोसेस को जल्दी करने का आदेश दिया है।साथ ही मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर जी ने अलग से 50 हजार की सहायता की घोषणा की !

अब इस महिला के लिए टूटे फूटे घर की जगह टीन का घर बना दिया गया है। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर जी ने निर्देश दिया है सभी जिलाधीश को ऐसे लोगो की आगे आकर मदद करें उसके बाद से सभी जिलाधीश हरकत में आ चुके हैं।

जब कभी भी ऐसी कोई घटना या वीडियो सामने आती है तो हम पहले सरकार को कोसने का कार्य करते हैं। आखिर जब तक सरकार को उस दुखी पीड़ित की जानकारी ही नहीं होगी तो फिर सरकार उसकी मदद कैसे करेगी ? जब भी सरकार को किसी दुखी महिला या किसी पीड़ित के बारे में जानकारी मिली है जय राम सरकार ने तुरंत प्रभाव से उस परिवार की मदद की है।