वायरल

धोनी के संन्यास की खबर सुनते ही भावुक हुईं लता मंगेशकर, ट्वीट कर बोलीं- बहुत बड़ी बात

मैनचेस्टर में भारत-न्यूजीलैंड के बीच हुए आईसीसी विश्व कप-2019 मुकाबले में टीम इंडिया को हार का मुंह देखना पड़ा। आखिरी 11 गेंदों में भारत को 25 रन चाहिए थे। 49वें ओवर की तीसरी गेंद पर दूसरा रन चुराने की फिराक में धोनी रन आउट हो गए। इसके बाद से फैंस की उम्मीदें भी टूट गई। मैच के बाद से ही सोशल मीडिया पर धोनी के रिटायरमेंट की खबरें सामने आने लगीं।

इस विश्व कप में एम एस धोनी की स्ट्राइक रेट को लेकर हमेशा सवाल उठते रहे हैं। इसी बीच लता मंगेशकर ने धोनी के संन्यास पर उठ रहे सवालों के बीच कुछ ऐसा ट्वीट किया जिसे पढ़ने के बाद एक बार फिर से पूरे देश की भावनाएं धोनी के साथ नजर आईं।

मंगेशकर ने लिखा- नमस्कार महेन्द्र सिंह धोनी जी। आज कल मैं सुन रही हूं कि आप रिटायर होना चाहते हैं। कृपया आप ऐसा मत सोचिए। देश को आपके खेल की जरूरत है और ये मेरी भी रिक्वेस्ट है कि रिटायरमेंट का विचार आप मन में मत लाइए।

लता मंगेशकर के इस ट्वीट को फैंस का भी पूरा साथ मिल रहा है। एक यूजर ने लिखा- बहुत ही भावुक क्षण था जब धोनी आउट हुआ। दिल को झकझोर गया उसका रन आउट होना। अभी तक वो दृश्य आंखों में मंडरा रहा है। एक यूजर ने लिखा- आपने पूरे देश की मन की बात बोल दी।

एक यूजर ने लिखा- धोनी अब लता दीदी न बोला है कुछ टाइम और खेल लो। एक ने लिखा- धोनी आप हमेशा हमारे कैप्टन रहोगे। एमएस धोनी ने इस मैच में 72 गेंदों पर एक चौके और एक छक्के की मदद से 50 रन बनाए। उनके आउट होने के बाद से मैच कीवी टीम की तरफ चला गया था। बता दें कि भारत को न्यूजीलैंड ने पहले सेमीफाइनल मैच में 18 रनों से हरा दिया।

Related posts

क्या महिलाओं को इतनी आज़ादी है ईरान में ?

Viral Bharat

आज तीन जिलों में आयोजित हुआ जनमंच कार्यक्रम जिस दौरान 667 मांगे व शिकायतें प्राप्त हुई,अधिकतर शिकायतों का निपटारा मौके पर हुआ

Viral Bharat

इन्वेस्टर मीट के सफल होने से प्रदेश के लाखों युवाओं के लिए प्रदेश में ही खुलेंगे रोजगार के अवसर,इन्वेस्टर मीट सरकार का बड़ा कदम

Viral Bharat