वायरल

पाकिस्तान की घटिया हरकत PAKISTAN सेना ने भारत को हराने के लिए न्यूजीलैंड को दी बधाई, कहा- यह सरप्राइज है

विश्व कप क्रिकेट 2019 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों टीम इंडिया की हार के बाद पाकिस्तान में खुशियां मनाई जा रही हैं। कश्मीर में भी भारत की हार का जश्न मनाया गया। पर ये लोग भूल गए पाकिस्तान की हार भारत की टीम ने उसी दिन वर्ल्ड कप जीत लिया था जिस दिन पाकिस्तान को भारत ने हराया था। पाकिस्तान और उसकी सेना के इस घटिया पन पर हर जगह चर्चा चल रही है।

पाक सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने ऑफिशियल ट्विटर पर न्यूजीलैंड को जीत की बधाई दी।

आम अवाम की बात तो छोड़ें, पड़ोसी मुल्क की सेना भी न्यूजीलैंड की टीम और वहां की प्रधानमंत्री को जीत पर बधाईयां दे रही है। डीजी आईएसपीआर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री को टैग करते हुए टीम की जीत पर खुशी का इजहार करते हुए उन्हें बधाई दी। किवी टीम ने बुधवार रात पहले सेमीफाइनल में अंतिम क्षणों में टीम इंडिया को 18 रन से हरा दिया था। तेज गेंदबाज मैट हेनरी को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया था।

पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर (डीजी आईएसपीआर) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में न्यूजीलैंड को जीत की बधाई दी। गफूर ने इस ट्वीट में कहा- न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को जीत की बधाई। आपने एक शानदार जीत के साथ फाइनल में प्रवेश कर लिया है। यह आपकी टीम और खेल भावना के साथ ही देश के तौर पर नैतिक मूल्यों को भी दर्शाता है।

Image result for indian cricket team

खास बात ये है कि सेना के प्रवक्ता ने लोकतांत्रिक तौर पर चुनी गईं न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा आर्डर्न को भी टैग किया। इस दौरान उन्होंने हैशटैग सरप्राइज बाय न्यूजीलैंड का इस्तेमाल भी किया।

मंगलवार के बाद बुधवार को भी पहला सेमीफाइनल खेला गया था। न्यूजीलैंड ने पहले बैटिंग करते हुए 50 ओवर में 239 रन बनाए। जवाब में टीम इंडिया लक्ष्य से सिर्फ 18 रन पीछे रह गई। मैट हेनरी और ट्रेंट बोल्ट ने शुरुआती ओवरों में बेहतरीन तेज गेंदबाजी करते हुए रोहित शर्मा, विराट कोहली और लोकेश राहुल को चलता कर दिया। रविंद्र जडेजा और धोनी ने काफी कोशिश की लेकिन धोनी के रन आउट होते ही मैच भी खत्म हो गया।

Related posts

आंकड़े जिन्हे देख चौंक जाएंगे खुद आप पार्टी समर्थक वादों के नाम पर कुछ नहीं हुआ पूरा,मुफ्त स्कीमों से हुआ दिल्ली का बुरा हाल, राजकोषीय घाटा 55 गुना बढ़ा, 1750 करोड़ के घाटे में डीटीसी

Viral Bharat

आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता..फिर ये आतंकी के लिए आवाज़ बुलन्द करने वाले कौन है ? गद्दारों की पोल खोलो !

Viral Bharat

बेटा प्रदेश का मुख्यमंत्री बन गया,लेकिन उनकी माता जी ने नहीं बदली अपनी दिनचर्या यही होती है जमीन से जुड़े परिवार की पहचान

Viral Bharat