राजनीती राज्यों से

मुख्यमंत्री ने जंजैहली में पर्यटन की दृष्टि से की बड़ी घोषणा, साथ ही जंजैहली में बनेगा लघु सचिवालय

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर जी ने जंजैहली मैं आज बड़ी घोषणा करते हुए पर्यटन की दृष्टि से जंजैहली को और आगे ले जाने के लिए बड़ी घोषणा की है ।इस घोषणाा के बाद इस सुंदर जगह में और भी ज्यादा पर्यटकोंं का आना जाना लगा रहेगा पर्यटन की दृष्टि से जंजैहली पहले भी लोगोंं की पसंद रहा है ।

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि  मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी जंजैहली टूरिज्म फेस्टिवल के समापन पर पहुंचे थे।मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने जनसभा में कहा कि जंजैहली में 3 करोड़ की लागत से मिनी सचिवालय बनाया जाएगा।

साथ ही उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि जंजैहली में एक करोड़ की लागत से सराज कला मंच बनेगा। सीएम ने जंजैहली में मल्टी स्टोरी पार्किंग बनाने की घोषणा भी की। उन्होंने ने कहा कि जंजैहली में पर्यटकों के आकर्षण के लिए झील बनाई जाएगी।

जंजैहली-बाखली पुल के लिए 20 लाख, बूंग गांव को सड़क के लिए 3 लाख, केउली नाला से बशाला सड़क को 10 लाख, कठेड़ी सड़क के लिए 3 लाख, मझवाल महिला मंडल भवन को 3 लाख, जंजैहली में मत्स्य पालन केंद्र के सुधार के लिए 20 लाख देने की घोषणाएं कीं।

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज पर्यटन उत्सव में झांकियां प्रस्तुत करने वाले सभी समूहों को 11-11 हजार रुपये देने की घोषणा की। उनकी इन घोषणाओं से जंजैहली की जनता गदगद दिखी।

Related posts

गुणवत्ता से ना हो समझौता ना हो पाए कोई धांधली,एक करोड़ से ज्यादा राशि के प्रोजेक्टों पर उठाया मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बड़ा कदम

Viral Bharat

जय राम सरकार ने इस विभाग में खोला नौकरियों का पिटारा,एक साथ भरे जायेंगे 1295 पद

Viral Bharat

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की बड़ी पहल वार्षिक बजट 2020-21 के लिए मांगे सुझाव, जानिए कैसे भेज सकतें है आप अपने कीमती सुझाव

Viral Bharat