राज्यों से वायरल

नशे के सौदागर सावधान,मोदी की सुरक्षा में तैनात रहे IPS विमुक्त रंजन ने संभाला एसपी कांगड़ा का कार्यभार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में तैनात रह चुके आईपीएस विमुक्त रंजन अब कांगड़ा के पुलिस अधीक्षक का जिम्मा संभालेंगे। आज आईपीएस रंजन ने अपना कार्यभार सभांल लिया है। आईपीएस विमुक्त रंजन मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांगड़ा हिमाचल का सबसे बड़ा जिला है। जिले में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए कड़े कदम उठाए जाएंगे। साथ ही नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम जारी रहेगी। नशे का कारोबार करने वालों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएंगा।

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें की आईपीएस विमुक्त रंजन बौद्ध धर्म गुरु दलाईलामा की सुरक्षा के अलावा नूरपुर व देहरा उपमंडलों में डीएसपी के पद पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं। जिसके चलते उन्हें जिला के बारे में पुराना अनुभव भी काम आएगा।

मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि वह पहले भी अपनी सेवाएं डीएसपी के रूप में जिला कांगड़ा के दो उपमंडलों में दे चुके है और वह भली भांती जिला कांगड़ा की चुनौतियों के बारे जानते हैं। उनहोंने कहा कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए कड़े कदम उठाए जाएंगे।

साथ ही नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम जारी रहेगी। नशे का कारोबार करने वालों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएंगा। आईपीएस विमुक्त रंजन हिमाचल प्रदेश के ही रहने वाले हैं। वह करीब पौने सात साल से डेपुटेशन पर थे। वर्ष 2009 के आईपीएस अधिकारी विमुक्त ने राजकीय महाविद्यालय धर्मशाला से स्नातक तक की डिग्री हासिल की है। हमारी तरफ से शुभकामनाएं हैं आईपीएस रंजन को वो अपराधियों नशा तस्करों को जड़ से उखाड़ फैंके।

Related posts

आठ साल पूरे, तो दैनिक भोगी प्रदेश सरकार का पार्ट टाइम कर्मचारियों को दिया गया बड़ा तौफा है ये

Viral Bharat

हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री रोशनी योजना शुरू, हजारों गरीब परिवारों को मिलेगी ये बड़ी सुविधा

Viral Bharat

हिन्दू मन्दिरों के ट्रस्टीकर्ण की तरह….सरकार का मस्जिदों पे कब्ज़ा क्यों नहीं ??

Viral Bharat