राजनीती राज्यों से वायरल

CM जयराम ठाकुर ने साफ़ शब्दों में कहा,सत्ता-संगठन में बर्दाश्त नहीं होगी अनुशासनहीनता

जो पिछले कुछ दिनों से भाजपा के भीतर कलह की खबरें मीडिया में चल रही है उसको लेकर मुख्यमंत्री काफी नाराज नजर आ रहे हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भाजपा के भीतर अंतर्कलह की घटनाओं को लेकर कड़ा रुख अपनाया है।मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने स्पष्ट किया है कि सत्ता और संगठन में अनुशासनहीनता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

एक तरफ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रदेश के विकास कार्यों को लेकर दिन रात कार्य करते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी तरफ जो अंतर्कलह की खबरें चल रही हैं उसे लेकर मुख्यमंत्री काफी निराश नजर आ रहे हैं। प्रदेश सचिवालय में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने सभी नेताओं को हिदायत दी कि अपने मसलों को पार्टी के दायरे के भीतर उठाए।

Image result for cm jairam thakur

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने कहा कि भाजपा के भीतर कोई लड़ाई नहीं है। जहां पर कुछ गलतफहमियां थीं उन्हें दूर कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि सरकार से संबंधित मामलों को वह स्वयं देख रहे हैं तथा पार्टी के मसले संगठन देख रहा है। उन्होंने कहा कि सबको अनुशासन का पालन करना होगा और संगठन से बड़ा कोई नहीं है।

उल्लेखनीय है की पिछले दिनों पार्टी के भीतर सामने आए दोनों विवादों के चलते मुख्यमंत्री को खुद मोर्चा संभालना पड़ा। इस पूरे घटनाक्रम के बाद अब मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का यह बयान आया है, जिसमें उन्होंने सख्त रुख अपनाया है।

Related posts

नोट बंदी के बाद मोदी सरकार की बड़ी करवाई !!

Viral Bharat

अच्छी पहल – पंचायतों में आपदा से निपटने को 237 टास्क फोर्स तैयार, एक फोन पर मदद को पहुंचेंगे दस युवा

Viral Bharat

Breaking News – हिमाचल में पर्यटकों के प्रवेश पर रोक की तैयारी, बाहरी राज्यों में नहीं भेजी जाएंगी बसें

Viral Bharat