राजनीती राज्यों से वायरल

ये है भाजपा की विचारधारा CM जयराम ठाकुर ने जम्मू-कश्मीरी से अनुच्छेद 370 हटाने के फैसले का किया स्वागत, बोले- पूरा देश एक होना चाहिए

आज जहां इस एतहासिक दिन पर कांग्रेस ने विरोध करके अपना असली चहेरा दिखा दिया तो दूसरी तरफ पुरे देश में भाजपा और राष्ट्रवादी जश्न मना रहे हैं। संसद में जम्मू कश्मीर को विषेश दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 और 35ए के ऊपर लिए गए फैसले को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दे दी है।आज जिस-जिस पार्टी ने धारा ३७० को लेकर विरोध किया है उन सबके चेहरे से नकाब उतर गया है। कांग्रेस ने दिखा दिया आखिर क्यों उसे देश विरोधी पार्टी के रूप में जाना जाता है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने कहा कि यहां जिस तरह के हालात और परिस्थितियां बनी हुई हैं, उसमें इस तरह का फैसला लेना काफी जरूरी था। उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह जी को इस फैसले के लिए बधाई देते हुए कहा कि पूरा देश को एक होना चाहिए। देश में कोई भी ऐसी चीज ऐसी नहीं होनी हो जिसको देश के दो लोग अलग-अलग तरह से देखे। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर पर जो भी निर्णय होगा वह देश हित में होगा और देश में लिए गए निर्णय का वह स्वागत करते हैं।

बता दें कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपने दो दिवसीय चंबा के दौरे पर थे। सोमबार सुबह उन्होंने चंबा में फूलणू टाला में साल नदी पर बने पुल का शिलान्यास किया। इसके बाद साहो में नवनिर्मित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भवन का लोकार्पण किया बालू में रावी नदी पर नवनिर्मित पुल का उद्घाटन भी किया। इसके पश्चात उन्होंने शिमला वापस लौटना था लेकिन अब वे हेलिकॉप्टर से दिल्ली रवाना हो गए हैं।

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें की मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी नई दिल्ली में आयोजित होने वाली बैठकों में हिस्सा लेंगे और मंगलवार दोपहर बाद शिमला लौटेंगे।

Related posts

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर फिर दो टूक बोले हर क्षेत्र का समान विकास राज्य सरकार की पहली प्रतिबद्धता

Viral Bharat

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का राम मंदिर निर्माण पर अयोध्या में बड़ा बयान,राजनीती में मची हलचल सेक्युलर हैरान

Viral Bharat

मटर के स्वास्थवर्धक फायदे

Viral Bharat