राजनीती राज्यों से

यही वजह है पूरा प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी को पसंद करता है,एक बार फिर इस वजह से मुख्यमंत्री मीडिया सोशल मीडिया पर छाए

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर यूँ ही जनता के दिलों में राज नहीं करते मुख्यमंत्री के काम उन्हें जनता के दिलों में राज करवाते हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपनी कार्यशैली की वजह से आज प्रदेश की जनता के साथ-साथ विरोधियों के दिलों में भी राज कर रहे हैं। आज एक बार फिर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी मीडिया से लेकर खास तौर पर सोशल मीडिया में छाए हुए हैं।

पिछले कल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह बीमार होने की वजह से IGMC में एडमिट हुए थे। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर वयस्त होने के बावजूद भी आज सुबह वीरभद्र सिंह जी का हाल चाल जानने हस्पताल पहुँच गए। राजनीती से ऊपर उठकर हमेशा कार्य करना यही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की शुरू से पहचान रही है। इस बार भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर राजनीती से ऊपर उठकर पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को देखने हस्पताल पहुँचे।

Image may contain: 3 people, people smiling, people standing

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के इस कदम की हर तरफ जमकर तारीफ की जा रही है। सीएम जयराम ठाकुर ने आईजीएमसी (IGMC) में पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह से मुलाकात की और उनका कुशलक्षेम पूछा। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने वीरभद्र सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

Image may contain: 4 people, people smiling, people standing

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह को बुधवार दोपहर तबीयत खराब होने के चलते आईजीएमसी में भर्ती किया गया था। हालांकि वीरभद्र की तबीयत अब पहले से बेहतर है उन्होंने इसे लेकर एक ट्वीट भी किया था। इसके बावजूद भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज उनका हाल-चाल जानने IGMC पहुँचे जो साफ़ साफ़ दिखाता है मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी राजनीती से ऊपर उठकर हमेशा सोचते हैं।

आईजीएमसी से जुड़े डॉक्टरों का कहना है कि पिछले कुछ समय से वीरभद्र सिंह सर्दी-खांसी से पीड़ित हैं, इस वजह से इन्हें सांस लेने में दिक्कत आ रही है.

Related posts

पर्यावरण बचाने की अच्छी पहल मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी की एक अच्छी पहल हर घर से इतने रुपये किलो प्लास्टिक कचरा खरीदेगी हिमाचल सरकार

Viral Bharat

हिमाचल प्रदेश में लेक्‍चरर सहित तृतीय और चतुर्थ श्रेणी पदों की सीधी भर्ती पर रोक,जयराम सरकार का बड़ा फैसला

Viral Bharat

आठ जिलों में आयोजित जन मंच के दौरान 1200 से अधिक शिकायतें व मांगें प्रस्तुत,अधिकांश शिकायतों का मौके पर हुआ निपटारा

Viral Bharat