राजनीती राज्यों से

हिमाचल की सेहत को सौ करोड़,मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की मेहनत से मोदी सरकार ने खोला पिटारा

हिमाचल के लिए मोदी सरकार ने अपने खजाने का पिटारा खोल दिया है। जयराम सरकार ने हिमाचल के विकास के लिए जो कार्य शुरू किये हैं वोही काम अब केंद्र की मोदी सरकार हिमाचल के लिए कर रही है। प्रदेश के स्वास्थ्य जगत में अच्छे दिन आने लगे हैं। मोदी सरकार ने प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग को सौ करोड़ की राशि जारी कर दी है। अब प्रदेश की जनता को स्वास्थ्य सुविधा में और अधिक सुविधाएं उपलब्ध होगी।

Image result for modi jairam

स्वास्थ्य विभाग इस राशी से प्रदेश के मेडिकल कॉलेज, जिला अस्पताल और छोटे अस्पतालों में दवाइयां और जररूत का समान उपलब्ध करवाया जाएगा। इसके अतिरिक्ति विभाग हर स्वास्थ्य संस्थान में मूलभूत सुविधा भी उपलब्ध करवाएगा। केंद्र से सौ करोड़ स्वास्थ्य विभाग के पास पहुंच गए हैं। केंद्र की मोदी सरकार के लिए हिमाचल बहुत खास है ये एक बार फिर मोदी सरकार ने दिखा दिया है।

स्वास्थ्य विभाग ने प्रदेश के दौ बड़े मेडिकल कालेजों टांडा और आईजीएसमी को पांच-पांच करोड़ जारी कर दिए हैं। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार प्रदेश के स्वास्थ्य संस्थानों में यह राशि ओपीडी के हिसाब से आबंटित की जाएगी।

प्रदेश के अन्य मेडिकल कालेजों को दवाइयों और मरीजों की दूसरी जरूरी समान के उपलब्ध के लिए तीन-तीन करोड़ जारी किए जाएंगे, वहीं जिला अस्पतालों के लिए उनमें ओपीडी के हिसाब से पैसा बांटा जाएगा।

Related posts

मुस्लिम महिलाओं में ट्रिपल तलाक पे भारी रोष…कर सकती हैं इस्लाम से बगावत !

Viral Bharat

बड़ी खबर : कांग्रेस की गलती को जयराम सरकार ने किया ठीक,तृतीय व चतुर्थ श्रेणी के भर्ती में अब नहीं आ पाएंगे बाहरी हुए बदलाव

Viral Bharat

इस देश में राम मंदिर सिर्फ मोदी और योगी बनवा सकते हैं, इन दोनों के इलावा किसी में दम नहीं !

Viral Bharat