राजनीती राज्यों से

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी रात भर जागकर चंद्रयान 2 मिशन को लाइव देखते हुए इसरो के वैज्ञानिकों का मनोबल बढ़ाते रहे

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी भी रात भर जागकर अपने कार्यालय में chandrayaan-2 मिशन का लाइव प्रसारण टीवी पर देखते रहे,और साथ ही बीच-बीच में उन्होंने मीडिया के साथ चंद्रयान 2 मिशन के ऊपर अपनी बात भी रखी ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसरो में वैज्ञानिकों के बीच उनका हौसला बढ़ाने के लिए पहुंचे हुए थे तो उसी तरह मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी भी रात भर जाग कर लाइव टीवी पर चंद्रयान 2 मिशन देखते हुए इसरो के विज्ञान को का हौसला अफजाई करते रहे।

जिस तरह से हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री रात भर जागते हुए वैज्ञानिकों का हौसला अफजाई करते रहे यह अपने आप में दिखाता है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी किस तरह से विज्ञान से भी जुड़े हुए हैं ।

चंद्रयान 2 मिशन बेशक कुछ दूरी पर सफल होने से रहा है लेकिन जो हमारे देश के महान वैज्ञानिकों का संकल्प है नहीं टूटा है ।

इस पूरे कार्यक्रम को लाइव देखने के बाद मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी ने इसरो के प्रयासों की सराहना की और उनकी पूरी टीम को बधाई दी और कहा कि विज्ञान में कभी भी असफलता नहीं मिलती बल्कि विज्ञान में तो किसी भी प्रयोग में रुकावट आने पर एक बहुत बड़ा संदेश सीखने को मिलता है जिससे हमारे कार्य क्षमता कई गुना बढ़ जाती है।

Related posts

Himachal News – CM जयराम का सख्त रुख,मास्क-सेनेटाइज़र्स की जमाखोरी एवं मुनाफाखोरी पर होगी दंडात्मक कार्रवाई

Viral Bharat

बड़ी खबर : कांग्रेस की गलती को जयराम सरकार ने किया ठीक,तृतीय व चतुर्थ श्रेणी के भर्ती में अब नहीं आ पाएंगे बाहरी हुए बदलाव

Viral Bharat

राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने कोरोना से निपटने में टांडा मेडिकल काॅलेज के प्रयासों को सराहा

Viral Bharat