राजनीती राज्यों से

प्रदेश प्रभारी मंगल पांडे जी ने कहा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सरकार समाज के कल्याण के प्रति अग्रेसर की जमकर तारीफ कहीं बड़ी बातें

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी अपनी ईमानदारी और अपनी कार्यशैली की वजह से प्रधानमंत्री मोदी जी और अमित शाह की नजरो में अपनी जगह बहुत पहले ही बना चुके थे। अब प्रदेश प्रभारी मंगल पांडे जी ने भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी की जमकर तारीफ की है। प्रदेश प्रभारी इन दिनों हिमाचल के दौरे पर है। आज हुई प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक के दौरान उन्होंने प्रदेश में चल रही गतिविधियों को लेकर अपनी बात रखी साथ ही उन्होंने कहा श्री जयराम ठाकुर की सरकार समाज के कल्याण के प्रति अग्रेसर है और सरकार की योजनाओं का लाभ आम जनता को मिल रहा है ।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सत्ता में आने के बाद से ही प्रदेश हित और प्रदेश की जनता के लिए कार्य करने में लगे हुए हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा चलाई जा रही एक से बढ़कर एक अच्छी योजना का लाभ आज पूरा प्रदेश ले रहा है। युवाओं को अपने प्रदेश में ही रोजगार मिले इसको लेकर भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी गंभीर है और यही वजह है आज उनकी मेहनत की वजह से हिमाचल में भारी मात्रा में निवेशक निवेश करने आ रहे हैं। आने वाले समय में धर्मशाला में होने जा रही इन्वेस्टर मीट हिमाचल के इतिहास में सबसे बड़ी इन्वेस्ट मीट है जोकि इतिहास बनाएगी।

आज भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक होटल पीटरहॉफ शिमला में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री सतपाल सिंह सत्ती की अध्यक्षता में हुई। बैठक में भाजपा प्रदेश प्रभारी एवं स्वास्थ्य मंत्री बिहार श्री मंगल पाण्डे, मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर, प्रदेश उपाध्यक्ष एवं सांसद श्री रामस्वरूप शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री श्री पवन राणा, प्रदेश उपाध्यक्ष श्री गणेश दत, प्रदेश महामंत्री श्री चंद्रमोहन ठाकुर, श्री राम सिंह, पूर्व सांसद वीरेन्द्र कश्यप तथा विस्तारक उपस्थित रहे।

बैठक में भाजपा के चल रहे संगठनात्मक विषयों पर विस्तृत चर्चा की गई। प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में आज पार्टी की प्राथमिक व सक्रिय सदस्यता की समीक्षा की गई और की गई सदस्यता पर संतोष व्यक्त करते हुए प्रदेश प्रभारी मंगल पाण्डेय ने कहा कि छोटे से प्रदेश में 9 लाख नए सदस्य बनाना एक बहुत बड़ी उपलब्धि है और सदस्यता का क्रम अभी जारी है और यह आंकड़ा 10 लाख तक पहुंच सकता है। उन्होनें कहा कि लोकसभा चुनावों में पार्टी को प्रदेश की जनता ने जो बहुमत दिया है हमें उसका सम्मान करना है और जनता की आकांक्षाओं पर खरा उतरना है। उन्होनें कहा कि पार्टी के इस सदस्यता अभियान का लाभ पार्टी को आने वाले समय में मिलेगा।

श्री मंगल पांडेय ने कहा कि लोक सभा चुनाव में पार्टी को मिले 69% से अधिक मील वोट इस बात को दर्शाते हैं कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद मोदी जी ने गांव , गरीब, किसान, मज़दूर पिछड़ा वर्ग तथा महिला समाज की चिंता की है और उन्हें केंद्र की योजनाओं का सीधा लाभ मिले है यह भी बड़े गौरव की बात है कि हिमाचल प्रदेश की 68 में से 68 सीटों पर पार्टी को बड़त प्राप्त हुई है और कांग्रेस पार्टी के चारो के चारो प्रीतशी अपने पोलिंग बूथ पर भी जीत नहीं दिला सके है इससे पता चलता है कि श्री जयराम ठाकुर की सरकार समाज के कल्याण के प्रति अग्रेसर है और सरकार की योजनाओं का लाभ आम जनता को मिल रहा है ।

भाजपा प्रदेश सदस्यता प्रभारी एवं प्रदेश महामंत्री श्री राम सिंह ने सदस्यता अभियान की रिपोर्ट प्रस्तुत की। उन्होनें बताया कि प्रदेश में कुल 9,05,325 लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की जिसमें से 5,04,940 ने ऑनलाईन व 4,00,385 लोगों ने ऑफलाईन सदस्यता ग्रहण की। उन्होनें कहा कि पार्टी ने प्रत्येक मण्डल पर 1000 सक्रिय सदस्य बनाने का लक्ष्य तय किया है तथा सभी मण्डल तय लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए अग्रसर है। पार्टी की पुरानी सदस्यता 13 लाख है और नए 9 लाख सदस्यों को मिलाकर प्रदेश में कुल 22 लाख सदस्य पार्टी के बन चुके हैं।

Related posts

केजरीवाल की मुस्लिम नेताओं से मिलीभगत : AAP पंजाब में उर्दू को बनाएगी राजभाषा, तोड़ेंगे पंजाबी की हकूमत

Viral Bharat

बदलता हिमाचल जय राम सरकार का सरकारी कामकाज को लेकर बड़ा निर्णय,अब कुछ नहीं छुप सकता

Viral Bharat

नशे के सौदागर सावधान,मोदी की सुरक्षा में तैनात रहे IPS विमुक्त रंजन ने संभाला एसपी कांगड़ा का कार्यभार

Viral Bharat