राजनीती राज्यों से वायरल

मुख्यमंत्री हेल्पलाईन पर काॅल करते ही हो गया समस्या का समाधान टोल फ्री 1100 पर धड़ाधड़ शिकायतें हो रही दर्ज,लोगों का विश्वास हुआ मजबूत

मुख्यमंत्री हेल्पलाइन के लॉन्च हो जाने के बाद अब टोल फ्री नंबर 1100 पर लोगों की शिकायतें दर्ज की जा रही है .मुख्यमंत्री सेवा संकल्प सेवा शुरू होते ही लोग 1100 नंबर पर धड़ाधड़ शिकायतें करने लगे हैं। उसका असर भी देखने को मिल रहा है।

एक शिकायत दर्ज हुई जिसमें शहर के जेल रोड़ में कुसुम सिनेमा के पीछे बीएसएनएल के जिला प्रबंधक कार्यालय को जाने वाली संपर्क सडक जिसे टिक्का साहिब रोड़ के नाम से अधिसूचित किया गया है, पर पिछले कई महीनों से पुलिस का दोहरा रवैया चल रहा था। इसके आधे भाग पर खड़े वाहनों के तो चालान किए जा रहे थे। मगर आधे भाग को छोड़ दिया जा रहा था। इसके चलते कुछ लोगों को कई-कई चालान हो गए। उन्हें हजारों के हिसाब से जुर्माना भी भरना पड़ा है।

इसी तरह से लगभग एक दर्जन बार चालान का शिकार हुए राजीव ठाकुर ने बताया कि इस बारे में कई लोगों ने डीसी से मिल कर लिखित शिकायत की, जिसे डीसी ने एसडीएम को मार्क कर दिया। खतों-किताबत तो चलती रही मगर कोई भी कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने बताया कि अकेले वह ही अब तक 8 हजार रुपए चालान का जुर्माना भुगत चुका है। ऐसे दर्जनों स्थानीय लोग भी हैं, जबकि आधी सडक से जुड़े लोगों को छोड़ दिया जाता है। पुलिस इस मामले में लोगों के लिखित ब्यान भी ले चुकी है। मगर असर फिर भी नहीं हुआ।

अब सोमवार को जैसे ही मुख्यमंत्री सेवा संकल्प शुरू हुई तो राजीव ठाकुर व अन्य जो महीनों से यह परेशानी झेल रहे थे ने तुरंत 1100 नंबर पर कॉल की शिकायत दर्ज हुई और फिर क्या था इस पर तुरंत पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया। स्थानीय एसडीएम की ओर से तुरंत पुलिस भेजी गई व इस समस्या का हल करने को बोला गया।जो आज से पहले नही हो रहा था एक फोन पर हो गया। बकौल राजीव ठाकुर पुलिस ने इस सडक पर यलो लाइन लगाकर वाहन खड़े करने की व्यवस्था करने को बोल दिया है। इसके लिए इन लोगों ने मुख्यमंत्री का शुक्रिया अदा किया है।

Related posts

मोदी सरकार का हिमाचल को बड़ा तौफा, 6 हजार युवाओं को सीधे तौर पर इस तरह मिलेगा रोजगार

Viral Bharat

पुलिस स्थापना दिवस पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का बड़ा ऐलान हिमाचल में पुलिस के भरे जाएंगे 1000 पद

Viral Bharat

अब हर क्षय रोगी को दवा के साथ-साथ हर माह ये राहत देगी जय राम सरकार,फिर साबित हुआ ये है आम जनता की सरकार

Viral Bharat