राजनीती राज्यों से वायरल

प्रधानमंत्री मोदी जी के जन्मदिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी के ट्वीट पर इस तरह आई मोदी जी की प्रतिक्रिया।

आज प्रधानमंत्री मोदी जी का जन्मदिवस है। इस अवसर पर पूरे देश के अंदर सेवा संकल्प का अभियान भाजपा द्वारा चलाया गया । हिमाचल में भी इस अभियान का नजारा देखने को नजर आया ।

आज मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी द्वारा ट्वीट के माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी जी को उनके जन्म दिवस के उपलक्ष्य बधाई दी गई । इसके बाद साथ में सेवा संकल्प अभियान के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने हस्पताल में जाकर मरीजों को फल बांटे उनका हाल चाल जाना साथ ही स्वच्छता अभियान का शुभारंभ भी किया।

यह बात तो पूरा प्रदेश पहले से ही जानता है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी की ईमानदारी के कायल खुद प्रधानमंत्री मोदी जी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह जी बहुत पहले से ही हैं । इसका नजारा आज भी देखने को मिला मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी के ट्वीट का जवाब प्रधानमंत्री मोदी जी ने आज अपने टि्वटर हैंडल से दिया । प्रधानमंत्री मोदी जी की तरफ से पूरे हिमाचल को इस ट्वीट के माध्यम से याद किया गया।

प्रधानमंत्री मोदी जी ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी के जन्मदिवस बधाई के ट्वीट पर आज अपना जवाब देते हुए लिखा “आपका ह्रदय से धन्यवाद जयराम ठाकुर जी।मेरा हिमाचल से पुराना नाता रहा है।बधाई के लिए समस्त हिमाचल वासियों का धन्यवाद”।

पूरे हिमाचल के लिए गर्व के पल हैं कि आज भी प्रधानमंत्री मोदी जी ने पूरे हिमाचल की जनता को साथ में याद किया । प्रधानमंत्री मोदी जी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी के कार्यकाल से काफी संतुष्ट नजर आए हैं, यही वजह रही है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी की ईमानदार छवि को देखते हुए हिमाचल सरकार को पूरा सहयोग केंद्र की मोदी सरकार देती रही है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी जिस कार्यशैली के साथ प्रदेश के विकास के लिए प्रदेश की जनता के विकास के लिए कार्य करते हुए नजर आ रहे हैं, उससे हम पूरी उम्मीद कर सकते हैं कि आने वाले वक्त में हिमाचल विकास के पथ पर काफी तेजी से आगे बढ़ता हुआ नजर आएगा ।

साथ ही प्रदेश की जनता के लिए शुरू की गई मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा महत्वाकांक्षी योजनाओं का लाभ भी पूरा प्रदेश लेगा।मुख्यमंत्री हेल्पलाइन जैसी योजना को शुरू करके मुख्यमंत्री जी ने साबित किया है कि वो प्रदेश की जनता की समस्याओं का समाधान पुरी तरह करना चाहते हैं।

Related posts

खुलासा – तो इतनी गलत हरकत करके केजरीवाल सरकार ने लोगों को भागने पर किया मजबूर,शर्म करो केजरीवाल सरकार इस तरह अब कई जिंदगियाँ कोरोना खतरे में

Viral Bharat

हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री रोशनी योजना शुरू, हजारों गरीब परिवारों को मिलेगी ये बड़ी सुविधा

Viral Bharat

जनजातीय क्षेत्रों के लिए भी सीएम हेल्पलाइन बनी वरदान,हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज करवाने पर पांगी के मिंधल गांव में बिजली हुई बहाल

Viral Bharat