राजनीती राज्यों से

एक और बड़ी करवाई जयराम सरकार में कालाबाजारी नहीं चलेगी,एक साथ पकड़ी गयी इतनी सरकारी सीमेंट की बोरियां

जयराम सरकार के सत्ता में आने के बाद से ही घोटालेबाजों घूसखोरों की सियामत आई हुई है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी सत्ता में आने के बाद ही साफ़ कर चुके थे की उनकी सरकार में किसी भी कालाबाजारी को नहीं छोड़ा जाएगा। जयराम सरकार कई घोटालेबाजों को उनकी असली जगह दिखा चुकी है। विजलेंस को जयराम सरकार खुले हाथ छोड़ चुकी है। विजलेंस एक के बाद एक कड़ी करवाई घोटालेबाजों के खिलाफ कर रही है।

नूरपुर पुलिस थाना के तहत क्षेत्र की पंचायत जाच्छ में एक सरकारी ठेकेदार के घर के साथ लगते अनाधिकृत स्टोर से धर्मशाला की विजिलेंस टीम ने मंगलवार को दबिश देकर सरकारी सीमेंट की लगभग 300 बोरी बरामद की हैं। इसके अतिरिक्त लगभग 150 खाली बोरियों के अलावा एक ट्रैक्टर में सात बोरी सीमेंट लोड किया जा चुका था।

धर्मशाला की विजिलेंस टीम ने यह कार्रवाई एएसपी विजिलेंस सागर चंद शर्मा के नेतृत्व में की गई। विजिलेंस धर्मशाला की टीम में इंस्पेक्टर चमन, नरेश के अलावा टीम के अन्य सदस्य मौजूद थे। विजिलेंस को यह शिकायत मिली थी कि इस सरकारी ठेकेदार ने अनाधिकृत रूप से सरकारी सीमेंट स्टोर किया हुआ है, जिस पर विजिलेंस की टीम ने यह कार्रवाई की।

इस बारे एएसपी विजिलेंस सागर चंद शर्मा ने बताया कि मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। विजिलेंस इस बारे में पूरी जांच कर रही है कि यह सीमेंट संबंधित विभाग ने किस कार्य के लिए और कितनी मात्रा में दिया है, साथ ही जिस कार्य के लिए यह सीमेंट अलॉट हुआ है, उसमें कितना सीमेंट लगेगा व कितना जारी हुआ, इसकी भी जांच की जाएगी।

Related posts

सीएम Jai Ram Thakur चुनाव प्रचार के लिये दिल्ली रवाना,हिमाचली वोटर्स की संख्या है लाखों में सीएम का प्रचार करना अहम

Viral Bharat

इस वायरल विडियो मैसेज ने ..उत्तर प्रदेश की मुस्लिम महिलाओं के वोट BJP को दिलवाये थे, देखें विडियो

Viral Bharat

सरकार के जश्न में आएंगे आठ हजार लाभार्थी,प्रदेश सरकार की अलग अलग योजनाओं का लाभ ले रहा है आज पूरा प्रदेश

Viral Bharat