राजनीती राज्यों से वायरल

एक बार फिर मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पे अचानक आई समस्या की हुई शिकायत और तुरंत हुआ इस तरह उसका समाधान शिकायतकर्ता ने की तारीफ

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा हाल ही में शुरू की गई मुख्यमंत्री हेल्पलाइन लोगों की शिकायतों को लेकर उन शिकायतों के समाधान का सबसे बड़ा जरिया बन चुकी है । हर दिन मुख्यमंत्री हेल्पलाइन में शिकायतें मिल रही है कुछ का निवारण मौके पर हो रहा है और कुछ जो बड़े स्तर की शिकायतें हैं उनका निवारण भी तय समय में करने की कोशिश की जा रही है।

मुख्यमंत्री हेल्पलाइन किस तरह से आम जनता की सहायता कर रही है उसका नजारा आज एक बार फिर देखने को मिला।मुख्यमंत्री हेल्पलाइन से आज जिस तरह एक युवक के कॉल करने पर तुरंत सहायता की गई उसने फिर दिख दिया है कि मुख्यमंत्री हेल्पलाइन प्रदेश की जनता की शिकायतों के निवारण के लिए बहुत अच्छे से कार्य कर रही है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा किया गया टवीट

शिमला पुलिस ने दिखाई मुस्तैदी
पवन नाम के युवक ने आज मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर कॉल करके शिकायत की सड़क पर जाम लगा हुआ है और उसमें एम्बुलेंस फसी हुई हैं। हेल्पलाइन पर यातायात जाम संबंधी शिकायत दर्ज होने के उपरांत हेल्पलाइन के कर्मियों ने इसकी सूचना शिमला पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस के जवानों ने मुस्तैदी दिखाई और कुछ ही पलों में मौके पर पहुंचे। ऐसे में पुलिस ने जाम को तुरंत बहाल किया। बता दें कि शिमला ने यातायात जाम से निजात दिलाने के लिए बाइकर भी रखें हैं। बाइकर जाम वाले स्थान पर यातायात व्यवस्था को सुचारू करते हैं। बहरहाल, शिमला पुलिस ने आज तीव्रता दिखाते हुए फिर एक बार जनता के दिलों में विश्वास को बढ़ाया है।

मुख्यमंत्री हेल्पलाइन से अब इस तरह की समस्याओं का भी समाधान होने लगा है जोकि अचानक सामने आ जाती हैं। इस युवक के द्वारा फिर ट्वीट के माध्यम से पूरी घटना टवीटर पर शेयर की गयी खुद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने भी उस टवीट पर रिटवीट करके अपनी बात लिखी। मुख्यमंत्री हेल्पलाइन प्रदेश के मुख्यमंत्री जी का ड्रीम प्रोजेक्ट है खुद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर इसकी निगरानी कर रहे हैं। आप भी टोल फ्री नंबर 1100 पर कॉल करके अपनी समस्या को बता सकते हैं और अपनी शिकायतों का निवारण करवा सकते हैं

Related posts

निकले थे सरकार के खिलाफ आंदोलन करने लेकिन खुल गयी कांग्रेस की सियासी जंग की पोल,मचा नेताओं में हड़कंप

Viral Bharat

ईमानदार सरकार का भ्रस्टचार पर एक और बार,वीरभद्र सरकार में हुए एक और घोटाले की विजिलेंस जाँच के आदेश सदमें में कांग्रेसी

Viral Bharat

इसे कहते है कड़ी करवाई,जय राम सरकार का प्रदेश की जनता के हित के लिए और बड़े कदम

Viral Bharat