राजनीती राज्यों से वायरल

मुख्यमंत्री हेल्पलाइन छाई प्रदेश की जनता के बीच जानिए 11 दिनों में कितनी शिकायतों का हुआ निवारण आंकड़ों के साथ

मुख्यमंत्री हेल्पलाइन प्रदेश की जनता के दिलों में छा चुकी है। प्रदेश की जनता को अब अपंनी शिकायतों को लेकर इधर-उधर सरकारी दफ्तरों के चकर नहीं काटने पड़ रहे हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने प्रदेश की जनता की शिकायतों के निवारण के लिए हिमाचल में उस योजना को शुरू किया जो आज से पहले कोई शुरू नहीं कर सका। सिर्फ एक टोल फ्री नंबर 1100 मिलाओ और एक तय समय में समस्या का निवारण करवाओ। शिकायत या समस्या बड़ी है तो कुछ समय जरूर ज्यादा लग सकता है लेकिन फिर भी शिकायत का निवारण होना मुख्यमंत्री हेल्पलाइन से तय है।

CM HELPLINE HIMACHAL के लिए इमेज परिणाम

आपकी जानकरी के लिए हम यहां आपको बता दें की 16 तारीख को मुख्यमंत्री हेल्पलाइन लॉंच की गयी थी। उसके बाद से ही लोगों की शिकायतों को इस हेल्पलाइन के माध्यम से दर्ज किया जाना शुरू हुआ। आज हम जो आंकड़े आपके सामने पेश कर रहे हैं उन्हें देखकर आपका विस्वास और ज्यादा मजबूत होगा। माननीय मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा शुरू की गयी हेल्पलाइन आज सच में प्रदेश की जनता की लाइफलाइन बन चुकी है।

आज की तारीख तक 1100 शिकायतों का निपटारा मुख्यमंत्री हेल्पलाइन द्वारा किया जा चूका है। आपको हम यहां बता दें की शिकायतकर्ता की शिकायतों का निपटारा करने के बाद उनसे फोन पर बात की जाती है और उनसे पूछा जाता है की वो सेवा से संतुष्ट हैं जब दूसरी तरफ से शिकायतकर्ता जवाब देता है की वो संतुष्ट है तभी उसकी शिकायत को क्लोज किया जाता है। इस तरह देखा जाए तो ये 1100 का आंकड़ा अपने आप में दर्शाता है की मुख्यमंत्री हेल्पलाइन का लाभ आज प्रदेश की आम जनता धड़ल्ले से ले रही है और अपनी शिकायतों का निवारण करवा रही है।

ये भी पढ़ें :-एक बार फिर मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पे अचानक आई समस्या की हुई शिकायत और तुरंत हुआ इस तरह उसका समाधान शिकायतकर्ता ने की तारीफ

जो शिकायतें अभी पेंडिंग में चल रही हैं उन्हें हम सिर्फ इतना बताना चाहते हैं की आप सभी की शिकायतों को भी अगले स्तर पर पहुँचाया गया है और जल्द ही उसका समाधान भी होगा।आपको निचे एक स्क्रीन शॉट हम दिखा रहे हैं देखें किस तरह से मुख्यमंत्री हेल्पलाइन प्रदेश की जनता की मदद कर रही है। आज एक युवक द्वारा 1100 पर शिकायत की गयी वो युवक गाडी की पासिंग करवाने के लिए पहुंचा हुआ था लेकिन वहां जो उस युवक को परेशानी हुई उसकी शिकायत उस युवक ने 1100 के जरिये की फिर क्या था 20 मिनट के अंदर सब समान्य हो गया।

अगर आप की भी कोई समस्या या शिकायत है तो देर मत कीजिये तुरंत फोन उठाकर मुख्यमंत्री हेल्पलाइन जो मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी का ड्रीम प्रोजेक्ट है प्रदेश की जनता के लिए जो समर्पित किया गया है उसके टोल फ्री नंबर 1100 पर कॉल कीजिये।

Related posts

किसानों को लेकर जय राम सरकार का बड़ा अहम कदम,सोलर ड्रिप सिंचाई प्राकृतिक खेती पर किसानो के लिए बड़ी खबर

Viral Bharat

Breaking News – मोदी सरकार का बहुत बड़ा कदम,मेडिकल टीम डॉक्टरों पर अब हमला किया तो खैर नही ले आई सरकार बड़ा कानून

Viral Bharat

CM जयराम ठाकुर ने लोगों से अपना स्थान नहीं छोड़ने का आग्रह किया,लॉक डाउन का सफल होना कोरोना के खिलाफ जीत होगी

Viral Bharat