राजनीती राज्यों से वायरल

धर्मशाला में विशाल रैली में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी का कांग्रेस को करारा जवाब,रैली मिला समर्थन देख घबराई कांग्रेस

धर्मशाला में भाजपा प्रत्याशी विशाल नेहरिया के लिए आज मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने विशाल रैली की जिसमें हजारों लोग पहुंचे।इस ऐतिहासिक रैली को देखकर हम सब बोल सकते हैं की विशाल की जीत भी इस रैली की तरह ही विशाल होगी . मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी की जनकल्याणकारी नीतियों और योजनाओं से पूरे प्रदेश का एक समान विकास मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी के अब तक के कार्यकाल में हुआ है योजनाओं का लाभ जन जन तक पहुँच रहा है।मुख्यमंत्री हेल्पलाइन लॉन्च करके मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रदेश की जनता के लिए वो काम किया जो आज से पहले कोई नहीं कर सका। प्रदेश की जनता की शिकायतों का निवारण अब घर बैठे हो रहा है शिकायते गंभीर है उनके निवारण में कुछ समय लग रहा है लेकिन निवारण जरूर हो रहा है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने धर्मशाला पहुंचते ही कांग्रेस को करारा जवाब दिया। सिद्धपुर में उन्होंने कहा कि विधानसभा के डिप्टी स्पीकर चुनाव प्रचार में पहले से ही हिस्सा लेते हैं। यह कोई नई बात नहीं है।बहुमत वाले राज्यों में विधानसभा स्पीकर भी राजनीतिक गतिविधियों में सक्रिय रूप से भाग लेते हैं। हिमाचल में भी ऐसा हो रहा है तो कोई गलत बात नहीं है। उपचुनाव में कांग्रेस ने विधानसभा अध्यक्ष के कथित प्रचार को लेकर सवाल उठाया था, जिस पर मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधा।

Image may contain: 12 people, people smiling, crowd and outdoor

आजाद प्रत्याशियों पर सीएम ने कहा कि लोकतांत्रिक देश में सभी को चुनाव लड़ने का अधिकार है। चुनाव में सरकारी तंत्र के दुरुपयोग के कांग्रेस के आरोप पर उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कोई और काम नहीं है।

Image may contain: 5 people, people smiling, people standing

विपक्ष सबूत के साथ बात करे। हिमाचल को बेचने के आरोपों पर जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में जनता ने तसल्ली से जवाब दे दिया है। हिमाचल के हितों का ख्याल भाजपा कांग्रेस से बेहतर रख रही है।सरकार बनने के बाद हमने धर्मशाला में केंद्रीय विवि के नाम जमीन करवाई। यह काम 10 साल से लटका पड़ा था। रोपवे का काम जल्द होगा। धर्मशाला प्रधानमंत्री के दिल में है। 

Image may contain: 11 people, people smiling, people standing

मुख्यमंत्री ने कहा कि धर्मशाला में एक साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरी बार आएंगे। धर्मशाला के लिए यह गौरव की बात है। उन्होंने कहा कि धर्मशाला में इन्वेस्टर मीट होने से यहां की ख्याति अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बढ़ेगी। सात और  आठ नवंबर को इन्वेस्टर मीट में पीएम, गृह मंत्री,  केंद्रीय पर्यटन मंत्री और विदेश मंत्री सहित कई बड़ी हस्तियां आएंगी। 

सिद्धपुर में जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने नगर निगम धर्मशाला में खराब हालत की बात भी मानी। उन्होंने कहा कि जिस तरह के नगर निगम की कल्पना हमने की थी, वैसा नहीं बन पाया। नगर निगम में जो कमी रह गई है उसे पूरा किया जाएगा।पुरे प्रदेश के विकास के लिए हम कार्य कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे।

Related posts

अगर आपके पास नहीं है कोई वाहन और आप हिमाचल प्रदेश में आना या बाहर जाना चाहते हैं तो पोर्टल पर पंजीकरण आवश्यक

Viral Bharat

खुशखबरी हिमाचल आयुर्वेदिक फार्मासिस्टों की भर्ती को लेकर जयराम सरकार,सरकार ने दिया तोहफा

Viral Bharat

Breaking – सरकारी और इन निजी वाहनों की आवाजाही पर कोई पाबंदी नहीं,साथ ही जानिए किन सरकारी विभागों को है तीन दिन की छुट्टी

Viral Bharat