राजनीती राज्यों से वायरल

पूरे हरियाणा में खट्टर लहर भाजपा की वापसी तय,मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बने हरियाणा में स्टार प्रचारक आज हुई ऐतिहासिक रैली

मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है यही वजह है कि आज हरियाणा चुनावों में भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी का डंका बज रहा है । स्टार प्रचारक के रूप में उन्हें बुलाया जा रहा है आज की रैलियों में जो जमा भीड़ थी उसको देखते हुए तो यह तय है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी की रैलियां भाजपा के लिए एक वरदान साबित होने वाली है ।

मुख्यमंत्री श्री जय राम ठाकुर ने आज पंचकुला विधान सभा क्षेत्र के बरवाला तथा हरियाणा की कालका विधान सभा क्षेत्र के चैहान चैक में विधान सभा निर्वाचन क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में विशाल जनसभाओं को संबोधित किया।

मुख्यमंत्री ने इन विधान सभा क्षेत्रों की जनता से पंचकुला के बीजेपी उम्मीदवार ज्ञान चंद गुप्ता और कालका की लतिका शर्मा के पक्ष में वोट देने का आग्रह किया, ताकि इन क्षेत्रों में विकास की निरंतरता बनी रहे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भारत मजबूत और सशक्त राष्ट्र के रूप में उभरा है और पूरे विश्व में भारत को महाशक्ति के रूप में जाना जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने कई ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं, जैसे अनुच्छेद 370 को हटाना, जो घाटी में आतंकवाद और राष्ट्र विरोधी गतिविधियों का कारण थी। अब उनके सशक्त नेतृत्व के कारण यह साहसिक निर्णय संभव हुआ है, जिससे जम्मू-कश्मीर क्षेत्र में शांति, प्रगति और समृद्धि के नये युग का आरंभ होगा।

श्री जय राम ठाकुर ने कहा कि पूरे विश्व ने भारत के मजबूत एवं कुशल नेतृत्व को स्वीकारा है और यह प्रधानमंत्री की राजनीतिक इच्छा शक्ति के कारण ही संभव हो पाया है। अनुच्छेद 370 के हटने से अब पूरे राष्ट्र में एक ‘विधान’, एक ‘निशान’, एक ‘संविधान’ लागू हुआ है। उन्होंने कहा कि तीन तलाक का निर्णय मुस्लिम महिलाओं के सशक्तिकरण की दिशा में मील का पत्थर साबित हुआ है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री ने समाज के प्रत्येक वर्ग के कल्याण के लिए विभिन्न योजनाएं आरम्भ की हैं, जो आम आदमी के जीवन में बड़े परिवर्तन लाने में सफल हुई हंै। उन्होंने कहा कि आयुष्मान भारत, उज्ज्वला योजना, जन धन योजना, अटल पेंशन योजना, उजाला योजना, डिज़िटल इंडिया योजना ने भारत को विकसित देश में परिवर्तित किया है।

जय राम ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर के दूरदर्शी नेतृत्व में हरियाणा राज्य में अभूतपूर्व विकास हुआ है और उन्होंने भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में वोट करके इस प्रगति की निरंतरता को बनाये रखने के लिए लोगों से आग्रह किया। उन्होंने कहा कि हरियाणा में विपक्ष विभाजित है तथा उनके पास कोई मुद्दे नहीं हैं।

इसके उपरांत शाम को मुख्यमंत्री ने कालका विधान सभा क्षेत्र के मडावला में एक चुनाव रैली को भी संबोधित करते हुए बीजेपी उम्मीदवारों के पक्ष में वोट देने का आग्रह किया।

Related posts

Breaking – चीन पर चला भारत का हंटर डिजिटल स्ट्राइक, टिक टॉक सहित 59 चायनीज ऐप मोदी सरकार ने बैन किए

Viral Bharat

फ़ारूक़ अब्दुल्ला – भारत में पलने वाला कैंसर, अब इसका इलाज होना चाहिए !

Viral Bharat

विदेश में फंसे मनोज से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने की वीडियो कॉल पर बात तो मनोज भी हुए भावूक,सीएम ने बढ़ाया हौसला

Viral Bharat