राजनीती राज्यों से वायरल

सोलन के एक परिवार की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो,पर मुख्यमंत्री कार्यालय का कड़ा संज्ञान CM कार्यालय ने प्रशासन को दिए जाँच के निर्देश दोनों पक्षों की बात सामने आने से सचाई होगी सामने

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक वीडियो को लेकर मुख्यमंत्री कार्यालय ने लिए कड़ा संज्ञान। मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से सोलन प्रसाशन को इस वीडियो के आधार पर जाँच के निर्देश दिए हैं ताकि वीडियो में जो परिवार अपनी आपबीती सुना रहा है उसे इंसाफ मिल सके। सोशल मीडिया पर कल से ही एक वीडियो वायरल हो रहा था। इस वीडियो में सोलन के एक परिवार ने सोलन पुलिस और दबंगों से परेशान होकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मांगी थी परिवार सहित आत्मदाह करने की इजाजत।

जैसे ही इस वीडियो के बारे में मुख्यमंत्री कार्यालय तक सुचना पहुंची उसी वक़्त सोलन प्रसाशन को इस घटना के बारे में अवगत करवाते हुए सख्त हिदायत दी गयी है। आपकी जानकारी के लिए हम बता दें की मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा संज्ञान लिए जाने के बाद से ही प्रसाशन के हाथ पैर फूल गए हैं और अब आगे करवाई करते हुए जाँच के लिए टीम गठित की गयी है जो इस पुरे मामले की जाँच करेगी। इस पीड़ित परिवार को इंसाफ जरूर मिलेगा ये हम सभी जानते हैं , लेकिन अब जैसे पुलिस की करवाई आगे बढ़ेगी वैसे ही पूरी सचाई सामने आएगी अभी इस वायरल वीडियो के माध्यम से एक तरफ की बात सामने आई है दूसरा पक्ष क्या बोलता है ये जांच के बाद ही पता चलेगा।दोषी कोई भी हो छोड़ा नहीं जायेगा।

ये पहला मौका नहीं है जब इस तरह की घटना हुई हो की सोशल मीडिया पर वायरल खबर के आधार पर मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से एक्शन लिया गया हो। इस से पहले भी कई ऐसी घटनाये सामने आ चुकी हैं जिसने दिखाया है की मुख्यमंत्री कार्यलय तक सोशल मीडिया के माध्यम से भी खबरें पहुँच जाती हैं। एक महिला जिसके पास दिल के ऑपरेशन के पैसे नहीं थे गरीबी के कारण वो अपना इलाज नहीं करवा सकते थे। उस महिला की खबर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और बाद में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी की तरफ से मुख्यमंत्री राहत कोष से उस महिला के ऑपरेशन का पूरा खर्च उठाया गया था।

इसी तरह कई लोगों की मदद जयराम सरकार करती चली आ रही है। आपको हम यहां बता देना चाहते हैं की मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने प्रदेश की जनता की समस्याओं को जड़ से खत्म करने के लिए मुख्यमंत्री हेल्पलाइन को लॉन्च किया है जिसका टोल फ्री NO 1100 है। आप इस टोल फ्री NO पर भी अपनी शिकायत दर्ज करवा सकते हो और घर बैठे बैठे अपनी समस्या का निवारण करवा सकते हो।

Related posts

युवाओ के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं होने देगी जयराम सरकार,फर्जी तरीके से भर्ती हुए नौ पुलिस कर्मचारियों पर एफआईआर

Viral Bharat

पीजीटी भर्ती में हिमाचलियों को ही मौका,पीजीटी भर्ती को लेकर लोक सेवा आयोग ने गलत इंटरप्रिटेशन की

Viral Bharat

HRTC डीजल घोटाले की जांच रिपोर्ट सरकार को सौंपेगा विजिलेंस,कांग्रेस के समय हुआ था घोटाला

Viral Bharat