राजनीती राज्यों से वायरल

बड़ी खबर : जयराम सरकार के निर्देश, एक माह में भरने होंगे करुणामूलक के आधार पर 2000 पद

प्रदेश के विभिन्न विभागों में करुणामूलक आधार पर रिक्त पदों को भरा जाएगा। मुख्य सचिव श्रीकांत बाल्दी की अध्यक्षता में शुक्रवार को विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ हुई बैठक में यह निर्देश दिए गए हैं।

उन्होंने बैठक में अधिकारियों से पूछा – कब तक रिक्त पदों को भरा जाएगा। इसमें कइयों ने सप्ताह तो कइयों ने दो सप्ताह का समय मांगा। मुख्यसचिव ने एक महीने के भीतर 2000 रिक्त पदों को भरने की प्रक्रिया को पूरा करने को कहा।

बैठक में अधिकारियों ने बताया कि कई मामले वित्त विभाग में फंसे हैं। इसमें सीएस ने जल्द ही इन मामलों को क्लीयर करने को कहा है। प्रदेश सरकार विभागाध्यक्षों को करुणामूलक आधार पर भर्तियां करने की पूरी शक्तियां दी हैं।

बावजूद कई विभागों में पदों को नहीं भरा गया है। मृतकों को आश्रित सचिवालय और विभागों के चक्कर काट रहे थे। लेकिन विभागों की लापरवही से वो नौकरी से वंचित थे इन लोगों की सुनवाई नहीं हो पा रही थी। अब जयराम सरकार ने साफ़ निर्देश दिए है जल्द से जल्द इन पदों को भरने के अब तक हिमाचल में हजारों लोगों को करुणामूलक आधार पर नौकरियां दी गई हैं।

Related posts

अपनी हरकतों से बाज नहीं आया हिमाचल कांग्रेस का ये नेता,हिंदू धर्म व हिंदुओं के देवी-देवताओं का अपमान करने पर अब पंजाब में FIR के कोर्ट ने दिए आदेश

Viral Bharat

क्या अमिताभ बच्चन होंगे भारत के अगले राष्ट्रपति ?

Viral Bharat

मुख्यमंत्री ने मंत्री-विधायकों को ट्रांसफर के बजाय विकास पर फोकस करने के दिए संकेत,300 फाइलें की वापिस

Viral Bharat