राजनीती राज्यों से वायरल

सीएम हेल्पलाइन एक बार फिर सुर्ख़ियों में इस बार इस पर शिकायत पर बड़सर अस्पताल को आखिर में मिली ये बड़ी सुविधा

सीएम हेल्पलाइन एक बार फिर सुर्ख़ियों में इस बार इस पर शिकायत पर बड़सर अस्पताल को मिला रेडियोलॉजिस्ट

मुख्यमंत्री हेल्पलाइन एक बार फिर से अपने कार्य की वजह से सुर्खियों में है. मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी ने जब मुख्यमंत्री हेल्पलाइन को लॉन्च किया था, तो उस समय विपक्ष ने बहुत बड़ी बड़ी बातें बोली थी । लेकिन प्रदेश की जनता ने मुख्यमंत्री जी के इस कदम की जमकर सराहना की थी।

मुख्यमंत्री हेल्पलाइन लोगों के लिए वरदान साबित हो रही है आम जनता द्वारा घर बैठे शिकायत किए जाने पर उसका निवारण तय समय के अंदर किया जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि एक बार फिर मुख्यमंत्री हेल्पलाइन की वजह से आम जनता को फायदा हुआ है अब तक हजारों शिकायतों का निवारण किया जा चुका है ।

डॉक्टर की कमी को लेकर हेल्पलाइन पर शिकायत के बाद लोगों को यह सुविधा मिली है। सरकार ने लोगों की शिकायत के बाद खाली पद पर नियमित नियुक्ति तो अभी नहीं की है, लेकिन लोगों की सुविधा के लिए सप्ताह में वीरवार के दिन रेडियोलॉजिस्ट की व्यवस्था कर दी है। सरकार की अस्पताल में इस व्यवस्था के बाद हर वीरवार को रेडियोलॉजिस्ट बड़सर अस्पताल में अपनी सेवाएं देंगे।

इससे लोगों को लंबे समय से हो रही समस्याओं से कुछ हद तक राहत मिलेगी। बड़सर अस्पताल को नागरिक अस्पताल का दर्जा मिले तीन साल से अधिक समय बीत चुका है, लेकिन अभी तक अस्पताल में समस्त सुविधाएं उपलब्ध नहीं हो पाई हैं।अब जयराम सरकार में इस हस्पताल में सुविधा दी जा रही हैं. विभाग की लापरवाही से परेशान क्षेत्र के लोगों ने बड़सर अस्पताल में रेडियोलॉजिस्ट के पद को भरने के लिए मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद डेपुटेशन पर रेडियोलॉजिस्ट मिला है। क्षेत्र की लोगों में अजय कुमार, एसके चंदेल, संदीप कुमार, संदीप अग्निहोत्री, विकास कुमार, अश्वनी कुमार, सुनील कुमार सहित अन्य ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का धन्यवाद किया है।

Related posts

कांगड़ा SP की सोशल मीडिया पर सक्रियता को लोगों का जमकर मिल रहा है समर्थन,जनता ने जताया आभार

Viral Bharat

Himachal News – हिमाचल में सामाजिक सुरक्षा पेंशन की दरों को बढ़ाने की अधिसूचना जारी

Viral Bharat

‘धन्यवाद मुख्यमंत्री जी…आपने दवाई को लेकर हमारी सारी टैंशन ही खत्म कर दी’ दवाईयों की घरद्वार होम डिलीवरी से लोगों को मिला बड़ा सहारा

Viral Bharat