राजनीती, राज्यों से, वायरल

सोशल मीडिया पर छाई रही इन्वेस्टर मीट, प्रदेश आईटी सेल के साथ साथ पीएमओ से भी हुए TWEET

Viral Bharat / November 8, 2019

ग्लोबल इन्वेस्टर मीट पहले दिन सोशल मीडिया पर छाई रही। दिनभर आम लोगों से लेकर प्रदेश, राष्ट्रीय भाजपा के सोशल मीडिया विंग के सदस्य हिमाचल इन्वेस्टर मीट को लेकर ट्वीट करते रहे। प्रदेश भाजपा के आईटी संयोजक चेतन बरागटा ने बताया कि हिमाचल इन्वेस्टर मीट हैशटैग ट्रेंड किया गया। इसमें 18 000 से अधिक लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया।

उन्होंने बताया की करीब 70000 लोगों ने कमेंट और रिट्वीट किए और इन्वेस्टर मीट की पहुंच नौ लाख लोगों तक रही। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया इस हैशटैग को ट्रेंड करने में हिमाचल प्रदेश के 90 प्रतिशत लोगों की भागीदारी रही। वीरवार को पहले दिन मीट के सुबह 11 बजे शुरू होने के साथ ही फेसबुक और ट्विटर पर हिमाचल इन्वेस्टर मीट हैशटैग ट्रेंड होने लगा।सोशल ,मीडिया के माध्यम से 9 लाख लोगों तक पहुंची धर्मशाला इन्वेस्टर्स मीट। चेतन बरागटा ने हिमाचल प्रदेश की पूरी आईटी टीम को इस सफल कार्य के लिए शुभकामनाएं दी। इस उपलक्ष पर किशोर शर्मा, मुख्यमंत्री के आईटी मैनेजर ने भी भारतीय जनता पार्टी के आईटी विभाग एवं प्रधानमंत्री कार्यालय का धन्यवाद किया एवं शुभकामनाएं दी ।

धर्मशाला में हिमाचल इन्वेस्टर मीट को लेकर सोशल मीडिया पर विशेष उत्साह देखा गया उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर इस इन्वेस्टर मीट में उपस्थित रहे और भारतीय जनता पार्टी ने #HimachalInvestorsMeet का ट्रेंड किया जिसमें 18,000 से अधिक लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया ।

पीएमओ इंडिया के ट्विटर से वीरवार को राइजिंग हिमाचल ग्लोबल इन्वेस्टर मीट के धड़ाधड़ ट्वीट हुए। ग्लोबल इन्वेस्टर मीट के उद्घाटन के लिए धर्मशाला पहुंचे पीएम मोदी के भाषण के मुख्य बिंदुओं को लेकर पीएमओ ने एक के बाद एक ट्वीट किए। करीब ढाई घंटे में पीएमओ इंडिया के ट्वीट अकाउंट से दस ट्वीट ग्लोबल इन्वेस्टमेंट से संबंधित हुए।

पीएमओ के ट्वीटर अकाउंट पर पीएम मोदी का भाषण भी लाइव दिखाया गया तो हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने फेसबुक पेज पर निवेशकों को हिमाचल में निवेश के लिए हरसंभव सहायता प्रदान करने का भरोसा दिलाकर इसे कर्म भूमि बनाने की अपील की। वीरवार को धर्मशाला के पुलिस मैदान में शुरू हुई दो दिवसीय इन्वेस्टर मीट सोशल मीडिया में पूरी तरह से छा गई।