वायरल

Breaking news :- बुजुर्ग महिला से क्रूरता मामले का सीएम ने लिया कड़ा संज्ञान, मामला दर्ज करने के आदेश कोई भी दोषी बच नही पाएगा

सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही वीडियो पर खुद मुख्यमंत्री जयरामठाकुर जी ने सख्त रुख अपनाया है।आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि मंडी जिला के सरकाघाट उपमंडल की ग्राम पंचायत गाहर में आस्था के नाम पर 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला से क्रूरता मामले का सीएम जयराम ठाकुर ने कड़ा संज्ञान लिया है।

सीएम जयराम ठाकुर ने एसपी मंडी को मामला दर्ज कर घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने कहा कि यह अमानवीय है और किसी भी तरह से बर्दाश्त योग्य नहीं है। सीएम ने घटना को शर्मनाक बताते हुए लोगों से अंधविश्वास में न फंसने की अपील की है।

बता दें कि जादूटोना करने का आरोप लगाते हुए 81 वर्षीय एक बुजुर्ग महिला के बाल काटे गए, उसका चेहरे पर कालिख पोती गई और गले में जूतों की माला पहनाकर देवता के रथ के आगे घसीटा गया। बुजुर्ग महिला छोड़ने की गुहार लगाती रही, लेकिन धर्म के ठेकेदारों ने उसकी एक न सुनी। यहीं नहीं, गांव वालों ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जैसे कि उन्होंने कोई बहादुरी का काम किया हो।

सोचिए अगर वो वीडियो ना होता तो ये क्रूरता कभी सामने नही आती ।खैर अब मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी ने साफ आदेश दे दिए है किसी भी दोषी को न छोड़ा जाए।

Related posts

UP में मुस्लिम महिलाओं ने इस्लाम को नाकारा, दिया हिंदुत्व का साथ

Viral Bharat

योगी के चाहने वाले इस विडियो को ध्यान से सुने…ये विडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा !!

Viral Bharat

संगीता का संघर्ष हुआ खत्म मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर तक जैसे ही पहुंची बात,दिए मदद के आदेश

Viral Bharat