वायरल

Breaking news :- बुजुर्ग महिला से क्रूरता मामले का सीएम ने लिया कड़ा संज्ञान, मामला दर्ज करने के आदेश कोई भी दोषी बच नही पाएगा

Viral Bharat / November 9, 2019

सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही वीडियो पर खुद मुख्यमंत्री जयरामठाकुर जी ने सख्त रुख अपनाया है।आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि मंडी जिला के सरकाघाट उपमंडल की ग्राम पंचायत गाहर में आस्था के नाम पर 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला से क्रूरता मामले का सीएम जयराम ठाकुर ने कड़ा संज्ञान लिया है।

सीएम जयराम ठाकुर ने एसपी मंडी को मामला दर्ज कर घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने कहा कि यह अमानवीय है और किसी भी तरह से बर्दाश्त योग्य नहीं है। सीएम ने घटना को शर्मनाक बताते हुए लोगों से अंधविश्वास में न फंसने की अपील की है।

बता दें कि जादूटोना करने का आरोप लगाते हुए 81 वर्षीय एक बुजुर्ग महिला के बाल काटे गए, उसका चेहरे पर कालिख पोती गई और गले में जूतों की माला पहनाकर देवता के रथ के आगे घसीटा गया। बुजुर्ग महिला छोड़ने की गुहार लगाती रही, लेकिन धर्म के ठेकेदारों ने उसकी एक न सुनी। यहीं नहीं, गांव वालों ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जैसे कि उन्होंने कोई बहादुरी का काम किया हो।

सोचिए अगर वो वीडियो ना होता तो ये क्रूरता कभी सामने नही आती ।खैर अब मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी ने साफ आदेश दे दिए है किसी भी दोषी को न छोड़ा जाए।