राजनीती, राज्यों से

पालमपुर में नाबालिग छात्र-छात्राओं से छेड़छाड़ व मारपीट करने वाले तीन आरोपित गिरफ्तार,घटना पर समाजसेवी के अलावा लिया था मुख्यमंत्री कार्यालय ने कड़ा संज्ञान

Viral Bharat / November 10, 2019

देवभूमि हिमाचल में जिस तरह से कुछ आराजक तत्व गलत घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं उन्हें अब समझ लेना चाहिए की ये सब नहीं चलेगा। आप सभी प्रदेशवासियों से अपील है किसी भी तरह की गलत घटना या आपकी कोई शिकायत हो तो मुख्यमंत्री हेल्पलाइन के टोलफ्री NO 1100 पर कॉल करके आप अपनी शिकायत लिखवा सकते हैं। पुलिस थाना पंचरुखी के तहत एक गांव में नाबालिग लड़कियों से छेड़छाड़, अश्लील हरकतें और मारपीट का वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपित युवकों को गिरफ्तार किया है जबकि एक की तलाश जारी है।

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें की ये मामला बीते शनिवार का है और बुधवार को वीडियो वायरल होने पर वीरवार को पुलिस ने मामला दर्ज किया है।मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से आदेश दिए गए है किसी भी तरह की गलत घटना को न होने दिया जाए और आरोपियों पर सख्त करवाई की जाए। यहां आपको हम बता दें की पंचरुखी पुलिस थाना के तहत एक गांव में शनिवार को कुछ युवकों ने चार छात्र-छात्राओं का रास्ता रोका। इनमें दो नाबालिग लड़कियां शामिल थीं। आरोपित युवकों ने उनके साथ मारपीट की।

इस दौरान युवकों ने छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें भी की और सारी घटना की वीडियो बना ली। मगर बुधवार को यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद समाजसेवी संजीव कौंडल ने इस मामले की जानकारी पुलिस के उच्चाधिकारी को देते हुए जांच का आग्रह किया था।मुख्यमंत्री कार्यालय तक भी ये वीडियो वायरल होता हुआ पहुंचा जिसके बाद वहां से भी साफ़ आदेश दिए गए हैं आरोपियों पर सख्त करवाई के. वीरवार को पंचरुखी पुलिस ने इस मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान मनीश निवासी सगूर, संजीव निवासी मंझैरनू और सुरजीत सिंह मिन्हास निवासी मझैरनू के रूप में हुई है। इनके साथ एक और युवक था जिसकी तलाश जारी है।