राजनीती राज्यों से वायरल

वृद्ध महिला से क्रूरता मामले पर एक बार फिर आया सीएम जयराम का बयान बोले घृणित कार्य करने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही वीडियो पर खुद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने सख्त रुख अपनाया था।जिसके बाद पुलिस ने इस पर कड़ी करवाई करते हुए कई आरोपियों पर FIR दर्ज की थी। आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि मंडी जिला के सरकाघाट उपमंडल की ग्राम पंचायत गाहर में आस्था के नाम पर 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला से क्रूरता मामले का सीएम जयराम ठाकुर ने एक बार फिर सख्त बयान दिया है।

वृद्ध महिला से क्रूरता मामले में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि ऐसे घृणित कार्य करने वालों पर कड़ी कार्रवाई होगी। गुरुद्वारा साहिब शिमला में गुरुनानक देव के 550वें प्रकाश पर्व पर मुख्यमंत्री ने कहा कि देवभूमि हिमाचल में देवताओं की आड़ में किए जा रहे ऐसे घिनौने कार्यों पर कड़ा संज्ञान लिया जाएगा।

सोशल मीडिया पर जब वीडियो वायरल हुई थी तो उसके बारे में जानकारी सीएम कार्यालय तक भी पहुँची थी। इसके बाद सीएम जयराम ठाकुर ने एसपी मंडी को मामला दर्ज कर घटना की जांच के आदेश दे दिए थे । उन्होंने कहा कि यह अमानवीय है और किसी भी तरह से बर्दाश्त योग्य नहीं है। सीएम ने घटना को शर्मनाक बताते हुए लोगों से अंधविश्वास में न फंसने की अपील की है।

हिमाचल के मंडी जिले के सरकाघाट की गाहर पंचायत में वृद्ध महिला को डायन बताकर क्रूरता करने के मामले में गिरफ्तार सभी 24 आरोपियों की सरकाघाट कोर्ट ने जमानत याचिका रद्द कर दी है। उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। मंगलवार सुबह पुलिस टीम कड़ी सुरक्षा के बीच देतवा माहूंनाग के पूर्व गूर की बेटी, पीड़ित वृद्धा के रिश्तेदारों समेत 24 आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया।

इस मामले में जहां बताया जा रहा है कि पुलिस पूरे साक्ष्य जुटा चुकी है, वहीं मामले में पुलिस की भूमिका की भी जांच हो रही है। इसके लिए फैक्ट फाइंडिंग कमेटी का गठन किया गया है। जांच के बाद एएसपी मंडी पूरे मामले की रिपोर्ट देंगे। गौर हो कि नौ नवंबर को दो वीडियो वायरल हुए। इसमें एक वृद्ध महिला पर जादू-टोना करने के आरोप लगाते हुए महिला के मुंह पर कालिख पोत और जूतों का हार पहनाकर गांव में घसीटकर दौड़ाते हुए दिखाया गया।

Related posts

कपिल मिश्रा को मिला हिन्दुओ का साथ क्राउड फंडिंग से हिंदू दंगा पीड़ितों के लिए जुटाये एक करोड़, NRI मनीष ने दिए 10 लाख रुपये

Viral Bharat

मोदी सरकार 2 में हुए 3 बड़े ऐतहासिक फैसले जिनमे से एक आज राम मंदिर के ऊपर आया फैसला है,जानिए क्या कहा PM मोदी ने

Viral Bharat

Breaking News : जयराम सरकार का बड़ा कदम पुरे हिमाचल प्रदेश में कर्फ्यू का ऐलान,जानिए इसके मायने

Viral Bharat