राजनीती राज्यों से वायरल

कांग्रेस पर सीएम जयराम,का करारा हमला बोले पचास साल लूट-खसूट कर अब कर रहे प्रशिक्षण की बात

सीएम जयराम ठाकुर जी ने आज ऊना सदर और हरोली विधानसभा हलकों में करोड़ो की योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास किए। सीएम ने सबसे पहले ऊना सदर के तहत गांव बहडाला स्थित सीनियर सकेंडरी स्कूल के नवनिर्मित साइंस ब्लॉक का लोकार्पण किया। इस दौरान सीएम ने स्कूली छात्रों के साथ सीधा संवाद स्थापित किया और छात्रों से पढ़ाई से संबंधित जानकारी ली।

इस दौरान छात्रों में सीएम के साथ सेल्फी का भी खासा क्रेज देखने को मिला। इसके बाद सीएम जयराम ठाकुर ने हरोली की जनता को करोड़ो की योजनाओं की सौगात दी। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम ने कांग्रेस कार्यकाल में बीजेपी द्वारा सौंपी गई चार्जशीट के सवाल पर कहा कि चार्जशीट हमारे पास है। सीएम ने स्पष्ट किया कि अनावश्यक व बदले की भावना से काम करना बीजेपी की परंपरा नहीं है। पहले कुछ और दौर था, लेकिन अब दौर बदल गया है। उन्होंने कहा कि चार्जशीट में जो गंभीर और अति गंभीर मामले होंगेए उसपर निश्चित रूप से कार्रवाई होगी।

सीएम जयराम ठाकुर जी ने कांग्रेस द्वारा कार्यकर्ताओं के लिए विशेष प्रशिक्षण शिविर लगाने की योजना पर मजा लेते हुए कहा है कि आजादी के 70 साल में से 50 साल तक ये पार्टी सत्ता में रही और जो प्रशिक्षण उनके पास था, वो आज तक उनके काम नहीं आया। देश को लूटना, देश में सत्ता का भोग करना, आनंद करना और जनता के लिए कोई काम ना करना, ये सारी बातें अब लोगों की समझ में आ चुकी है।

इसी का ही परिणाम है कि आज देश कांग्रेस मुक्त हो गया है। वहीं, स्कूलों में बढ़ रहे डम्मी एडमिशन के प्रचलन पर सीएम जयराम ठाकुर जी ने कहा कि डम्मी एडमिशन के विषय पर सरकार के पास बहुत से प्रोविजन है और इसमें अलग से कानून बनाने की कोई आवश्यकता नहीं है। सीएम ने माना कि यह प्रचलन बहुत सारे प्रदेशों में चल रहा है। उन्होंने कहा कि इस विषय पर क्या किया जा सकता है, इस पर अध्ययन करने के बाद ही आगे बढ़ सकते है।

Related posts

चंबा मेडिकल कॉलेज को मिली मोदी सरकार से बड़ी सौगात,चम्बा और दूर-दराज के लोगों को मिलेगा सीधा लाभ

Viral Bharat

सीएम जयराम ठाकुर – आवासहीन गरीबों के लिए इस वित्त वर्ष 10 हजार घरों के निर्माण का लक्ष्य

Viral Bharat

Himachal News – कोरोना महामारी से निपटने के लिए CM जयराम द्वारा उठाये गए कदमो की,पूरे देश मे चर्चा

Viral Bharat