राजनीती राज्यों से वायरल

पुलिस स्थापना दिवस पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का बड़ा ऐलान हिमाचल में पुलिस के भरे जाएंगे 1000 पद

सीएम जयराम ठाकुर जी ने आज हिमाचल पुलिस के स्थापना दिवस के अवसर पर रिज पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा है की प्रदेश में पुलिस के 1000 पद जल्द ही भरे जाएंगे।आज शिमला के रिज पर स्थापना दिवस मनाया गया। इस मौके पर एक भव्य परेड का आयोजन किया गया।

सीएम जयराम ठाकुर जी ने कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की और परेड की सलामी ली। इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। सीएम जयराम ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि आज का दिन पुलिस का मनोबल बढ़ाने के लिए भी है। उन्होंने जो विपरीत और कठिन परिस्थितियों में काम किया है उसे लेकर वे बधाई के पात्र हैं। हिमाचल जैसे छोटे से प्रदेश में शांति बनाए रखने में पुलिस महकमें का अहम योगदान है।

पुलिस के जवानों को दी जाने वाली कम सैलरी और राशन मनी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में सीएम ने कहा कि हमने काफी मामलों में कदम उठाए हैं अगर कुछ रहता है तो उसे बेहतर करने की कोशिश करेंगे। पुलिस भर्ती (Police recruitment) को लेकर पूछे गए सवाल पर सीएम ने कहा कि पॉपुलेशन बढ़ने के साथ नई चुनौतियां भी प्रदेश में बढ़ी है। पुलिस फोर्स को बढ़ाना और मजबूत करने की जब आवश्यकता होती है सरकार कदम उठाती है। वहीं ड्रग्स के साथ पुलिस कर्मी पकड़ने जाने के मामले पर सीएम ने कहा कि इस तरह की अब तक एक ही घटना सामने आई है इसे लेकर आत्ममंथन करने की जरूरत है।

Related posts

ना कोई घोटाला ना,कोई मुद्दा करे तो क्या करे कांग्रेस इसलिए आधारहीन मुद्दों को लेकर हिमाचल की जनता को गुमराह करती कांग्रेस

Viral Bharat

अब जल्द नहीं उखड़ेंगी सड़कें, जयराम सरकार का अच्छा फैसला सड़कों की गुणवत्ता में होगा इजाफा

Viral Bharat

मटर के स्वास्थवर्धक फायदे

Viral Bharat