राजनीती राज्यों से

कांग्रेस की सुविधानुसार नाम नहीं थे, इसलिए रोके पूर्व भाजपा सरकार के प्रोजेक्ट मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दिखाया कांग्रेस को आईना

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी पुरे प्रदेश को एक सामन भावना से देखते हैं यही वजह है कि आज पुरे प्रदेश का एक समान विकास हो रहा है। पर कांग्रेस को ना जाने क्यों ये विकास नजर नहीं आ रहा है। खेर जनता समझदार है और जनता को सब नजर आता है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार के कार्य करने का तरीका अजीब था। पूर्व भाजपा सरकार के समय बजट स्वीकृति के साथ हुए शिलान्यासों पर हाथ जोड़कर कांग्रेसी कहते थे कि इन्हें रहने दो। पांच साल तक प्रोजेक्ट रोके रखे, चूंकि उनके नाम कांग्रेसियों की सुविधानुसार नहीं थे।
शोर मचाना और झूठी घोषणाएं करना कांग्रेसियों से सीखना चाहिए। दुल्हन की शादी के दौरान जैसे शहनाई बजती है कि बाबुल की दुआएं लेती जा, ठीक उसी प्रकार कांग्रेस अपने कार्यकाल के अंत समय में बिना बजट की कोरी घोषणाएं और शिलान्यास करके चली गई।कांग्रेस सरकार को असली आईना दिखाने का काम आज मुख्यमंत्री जी ने किया है।

हमीरपुर के दडूही में जनसभा में सीएम ने कहा कि धर्मशाला में नौ दिसंबर से होने वाले शीतकालीन सत्र को सरकार तैयार है। विपक्ष राजनीतिक से प्रेरित मुद्दे भुनाने के बजाय लोकहित के मुद्दों को उठाए। सरकार विपक्ष के हर सवाल का जवाब देने को तैयार है। उन्होंने सदन में विपक्ष से सकारात्मक भूमिका निभाने की उम्मीद जताई। हमीरपुर की अनदेखी के सवाल पर जयराम बोले – न जाने कांग्रेस को ऐसा क्यों लगता है।

उन्होंने कांग्रेस नेताओं को निमंत्रण दिया कि वह एक दिन साथ चलें। उन्हें पता चल जाएगा कि इन कार्यों के लिए बजट कब स्वीकृत किया गया, कब इसका प्रावधान हुआ और कब कार्य पूरे किए गए। कहा कि सरकार चरणबद्ध तरीके से शिक्षा विभाग में अध्यापकों के पदों को भर रही है। समय आते ही ड्राइंग और शारीरिक शिक्षकों के पद भी भरे जाएंगे।

जघन्य अपराध पर अंकुश लगाना जरूरी : सीएम
हैदराबाद प्रकरण को सीएम ने दिल को दहलाने वाली घटना बताया। कहा कि आरोपियों के एनकाउंटर पर वे आज ज्यादा कुछ नहीं कहेंगे। पीड़ित के साथ जो कुछ हुआ, उस तरह के जघन्य अपराधों पर रोक लगाना जरूरी है। ऐसी घटनाओं पर कैसे रोक लग सके, इस पर चिंतन करने की जरूरत है।

एक दिवसीय हमीरपुर प्रवास पर पहुंचे सीएम जयराम का एनआईटी हेलीपैड पर स्वागत किया गया। इस दौरान केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर, विधायक कमलेश कुमारी, जिला अध्यक्ष बलदेव शर्मा, जिला परिषद अध्यक्ष राकेश ठाकुर मौजूद रहे।

Related posts

Budget 2019: बजट में टैक्स से जुड़े क्या-क्या हुए बड़े ऐलान, जानिए यहां एक क्लिक में अभी

Viral Bharat

ध्रुव राठी… BJP और मोदी को निरंतर कोसने वाला, कांग्रेस के हाथ का खिलौना और विपक्ष का पोषित एजेंट !

Viral Bharat

तो अब राजनीति में आएंगी हिमाचल की बेटी कंगना रनोट,इस पार्टी से कर सकती हैं राजनीती की शुरुआत अटकलों का दौर जारी

Viral Bharat