राजनीती राज्यों से वायरल

CM जयराम ठाकुर ने राजनीतिक सूझबूझ और तीखे तेवरों से विपक्ष को किया ढेर,इन्वेस्टर्स मीट के नाम पर लगाए गए झूठे आरोपों की निकली हवा

सच की हमेशा जीत होती है ये तो अब एक बार फिर साबित हो गया। शुरुआती गर्मी के बाद तपोवन में तीसरे दिन सत्ता पक्ष और विपक्ष पूरी तरह से शांत दिखा। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने राजनीतिक कौशल के बूते विरोधियों को साधा। सरकार के मुखिया के तीखे तेवरों के आगे कांग्रेस विधायकों के माध्यम से इन्वेस्टर्स मीट के नाम पर लगाए गए आरोपों की हवा निकल गई। बुधवार को सदन की कार्यवाही सुचारू रूप से चली।

इन्वेस्टर्स मीट पर कांग्रेस ने बार बार सवाल उठाये लेकिन मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी की सूझबूझ तीखे तेवरों के आगे अंत मे विपक्ष ढेर हो गया। आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि अभी हाल ही में मध्यप्रदेश में इन्वेस्टर्स मीट का आयोजन किया गया था जिसमें की 30 करोड़ का खर्च हुआ दूसरी तरफ उस से बड़ी इन्वेस्टर्स मीट हिमाचल में जयराम सरकार ने करके दिखाई जिसमें हजारों करोड़ का निवेश प्रदेश को मिला। हिमाचल सरकार ने इस इतने बड़े आयोजन पर अपनी तरफ से 12 करोड़ खर्च किये उसके बाद भी कांग्रेस का सवाल उठाना समझ से परे है।

खर्च पर सवाल उठाने वाली प्रदेश कांग्रेस अगर अपने कांग्रेस शाषित राज्यों में हुए खर्च को देखती तो ये सवाल कभी प्रदेश सरकार से नहीं करती। विदेशों तक धूम रही है हिमाचल में हुई इन्वेस्टर्स मीट की आज जो हजारों करोड़ का निवेश प्रदेश को मिला है जब वो धरातल पर उतरेगा तो प्रदेश के लाखों युवाओं को प्रदेश में ही रोजगार उपलब्ध होगा।

विधानसभा सत्र के तीसरे दिन जनता से जुड़े सवालों व मुद्दों को शांतिपूर्ण तरीके से उठाया गया। इनमें तेवर गायब रहे।कांग्रेस के पास जयराम सरकार को लेकर एक भी मुद्दा नहीं है यही वजह है कि कांग्रेस की सियासत झूठ पर टिकी रही और झूठे आरोप लगाने से इस बार भी नहीं चुके जिस मुख्यमंत्री आवास योजना से आम गरीब परिवारों को लाभ हो रहा है उस पर ही झूठे घोटाले का आरोप लगाया पर उनके आरोपों की काट पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने ही कर डाली। जिसके बाद सब कोंग्रेसी नेताओं के मुहं एक बार फिर से उतर गए।

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के तेवर ढीले पड़े तो वरिष्ठ विधायक आशा कुमारी व रामलाल ठाकुर ने पत्र बम के मुद्दे को हवा देने की कोशिश की। इनका साथ इंद्रदत्त लखनपाल ने दिया लेकिन उन्हें इसमें कामयाबी नहीं मिल पाई।

Related posts

अगर विजय माल्या लौटे, तो बढ़ेगी कांग्रेस की मुसीबत, विडियो में लन्दन वाले घर और दुनिया में तमाम प्रॉपर्टीज का पूरा चिटठा देखिये !

Viral Bharat

Himachal News – CM जयराम ठाकुर ने पुलिस विभाग की आगंतुक सर्वेक्षण व ई-रात्री बीट चैकिंग प्रणालियों का किया शुभारम्भ,जनता दे सकेगी अपने सुझाव

Viral Bharat

Success Story 1:-मुख्यमंत्री हेल्पलाइन में आज हम बात करेंगे के कांगड़ा से आई शिकायत की,कैसे एक फोन से हुआ शिकायत का निवारण

Viral Bharat