राजनीती राज्यों से वायरल

सरकार के 2 साल पुरे होने पर 27 को होने वाली रैली की तैयारियों को लेकर सीएम जयराम ठाकुर ने की बैठक,समारोह स्थल का किया निरीक्षण

जयराम सरकार का दो वर्ष का कार्यकाल पूरा होने वाला है और इस अवसर पर 27 दिसम्बर को यहां रिज पर आयोजित होने वाली विशाल रैली की तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज शिमला में एक बैठक की अध्यक्षता की।

जयराम सरकार ने दो साल के वक़्त में प्रदेश की जनता के लिए एक से बढ़कर एक अच्छी योजना को शुरू किया। जहां लोगो की शिकायतों के निवारण के लिए जनमंच को सरकार द्वारा शुरू किया गया था तो दूसरी और मुख्यमंत्री हेल्पलाइन जैसी सेवा को भी जयराम सरकार ने जनता को समर्पित किया।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने इस बैठक में कहा कि यह रैली ऐतिहासिक होगी, जिसमें आम जनता के साथ-साथ प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं के हजारों लाभार्थी भाग लेंगे। इसके अलावा राष्ट्रीय भाजपा नेता, केन्द्रीय मंत्री, प्रदेश के भाजपा नेता और कार्यकर्ता इस रैली में भाग लेंगे।बैठक के बाद राज्य सरकार के दो साल पूरे होने पर 27 दिसंबर को शिमला में होने वाले समारोह स्थल का माननीय मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी ने निरीक्षण किया।

मुख्यमंत्री जी ने केन्द्रीय गृह मंत्री और अन्य अति विशिष्ट व्यक्तियों के आगमन पर सुरक्षा के कड़े इन्तज़ाम करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इस दौरान यातायात व्यवस्था सुचारू रखी जाए ताकि आम जनता को किसी असुविधा का सामना न ही करना पड़े।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने कहा कि इस अवसर पर प्रदेश सरकार की दो वर्षों की उपलब्धियों पर आधारित पत्रिका का विमोचन किया जाएगा और विकासात्मक वृत्तचित्र भी प्रस्तुत किया जाएगा।इसी दिन आयोजित होने वाले ग्राउंड ब्रेकिंग समारोह की तैयारियों की समीक्षा करते हुए जय राम ठाकुर ने कहा कि इस दौरान 13790 करोड़ रुपये के समझौता ज्ञापनों की ग्राउंड बे्रकिंग सेरेमनी होने की सम्भावना है, जिसमें 250 से अधिक निवेशकों के भाग लेने की आशा है।

Related posts

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दी जानकारी राज्य सरकार प्राथमिक कृषि सहकारी समितियों को बहुद्देश्यीय सेवा केंद्र बनाने पर कर रही है विचार

Viral Bharat

Himachal MyGov पोर्टल पर मुख्यमंत्री सेवा संकल्प हेल्पलाइन-1100’ का नाम और LOGO के लिए सुझाव देने की अंतिम तिथि दो दिन के लिए बढ़ी

Viral Bharat

अविश्वसनीय : हिन्दू राष्ट्र की ओर बढ़ते मुसलमान.. अब गीता का प्रसार कर रहे हैं.. और बाँट रहे भगवद गीता की पुस्तकें, विश्वास नहीं, देखें वीडियो !

Viral Bharat