राजनीती राज्यों से वायरल

हिमाचल में थर्ड पार्टी जांचेगी अब आईपीएच के पानी की गुणवत्ता, सीएम ने दिए साफ़ निर्देश गुणवत्ता से समझौता सहन नहीं

गुणवत्ता से किसी तरह का समझौता सहन नहीं करेगी सरकार ये एक बार फिर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने साफ़ कर दिया है। सड़कों को गुणवत्ता जाँचने के लिए टीम पहले से ही कार्य कर रही है अब पानी की गुणवत्ता जांचने के लिए भी जयराम सरकार सख्त है।

Third party to check water quality of IPH in Himachal

आईपीएच की स्कीमों से सप्लाई होने वाले पानी की गुणवत्ता अब थर्ड पार्टी जांचेगी। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हिम प्रगति की बैठक के दौरान आईपीएच के अधिकारियों को पानी की गुणवत्ता अच्छी रखने को लेकर यह निर्देश दिए हैं।

कहा गया है कि सिर्फ अपने ही स्तर से पानी की गुणवत्ता जांचना ठीक नहीं है। लोगों की शिकायतें आती रहती हैं और गुणवत्ता पर सवाल उठते हैं। ऐसे में थर्ड पार्टी से जांच कराकर पानी की गुणवत्ता को सही किया जाए।

वहीं, लोनिवि को भी सड़कों की मेंटनेंस पर ध्यान देने के साथ ही दोनों ही विभागों को जनता के हित के लिए नए प्रयोग करने के लिए कहा है। दरअसल, दोनों ही विभागों का जनता से सीधा जुड़ा रहता है। अगर सड़क खराब हो और पानी की गुणवत्ता ठीक न हो तो सरकार पर सवाल उठते हैं। ऐसे में सरकार इन दोनों विभागों के कामकाज में सुधार लाकर जनता को साफ़ संदेश देने की कोशिशें कर रही है की जनता की हर समस्या का समाधान ये सरकार करेगी । बुधवार को हुई समीक्षा बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने कई विभागों को भी जरूरी निर्देश जारी किए हैं।

Related posts

ज्योतिष विश्लेषण : राहुल गाँधी 2019 में फिर से फिसड्डी साबित होंगे – ज्योतिषाचार्य सतीश शर्मा

Viral Bharat

जयराम सरकार ने पौने दो लाख नियमित कर्मियों को पांच फीसदी डीए की अधिसूचना की जारी,कर्मचारी और पेंशनरों ने जताई ख़ुशी

Viral Bharat

CM योगी के सलाहकार का वो कड़क बयान जिससे दंगाईयों की उड़ी नींद,योगिराज में दंगाइयों से नरमी असंभव

Viral Bharat