राजनीती राज्यों से वायरल

जयराम सरकार के 27 दिसम्बर को होंगे दो साल पुरे मुख्यमंत्री ने 27 को होने वाली ऐतहासिक रैली के लिए व्यापक प्रबन्ध करने के दिए निर्देश

राज्य सरकार का दो वर्ष का कार्यकाल पूरा होने के अवसर पर 27 दिसम्बर को रिज पर आयोजित होने वाली विशाल रैली की तैयारियों को लेकर आज यहां समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर जी ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि रैली के लिए प्रभावी एवं व्यापक प्रबन्धन किए जाएं। आपकी जानकारी के लिए हम बता दें की रैली में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह मुख्य अतिथि होंगे।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने कहा कि इस अवसर पर प्रदेश सरकार की दो वर्षों की उपलब्धियों पर आधारित पत्रिका का विमोचन किया जाएगा और विकासात्मक वृत्तचित्र भी प्रस्तुत किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की कल्याण योजनाओं का प्रिंट व इलैक्ट्राॅनिक मीडिया के माध्यम से प्रचार-प्रसार किया जाए ताकि लोगों को इन योजनाओं की जानकारी मिल सके और वे इनका लाभ उठाने के लिए आगे आएं। जयराम सरकार द्वारा शुरू की गयी योजनाओं का लाभ आज प्रदेश के लाखों लोगों को मिल रहा है लेकिन जो लोग अभी भी इन योजनाओं का लाभ नहीं ले पा रहे हैं किसी जानकारी के आभाव में उन तक इन जलकल्याणकारी योजनाओं को पहुँचाना जयराम सरकार का अगला कार्य है।

मुख्यमंत्री जी ने इस अहम बैठक में आज निर्देश दिए कि शिमला शहर के प्रमुख स्थानों और सभी जिला मुख्यालयों पर एलईडी स्क्रीन स्थापित की जाएं ताकि लोग केन्द्रीय गृह मंत्री का भाषण सुन सकें। उन्होंने प्रदेश के विभिन्न प्रवेश स्थलों पर स्वागत द्वार स्थापित करने के लिए भी कहा।

मुख्यमंत्री जी ने साफ़ किया है की प्रदेश सरकार की प्राथमिकता समाज के हर वर्ग को लाभान्वित करना है और उन वर्गों के उत्थान पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है, जो मुख्यधारा से नही जुड़ पाए हैं।जय राम ठाकुर ने रैली के लिए सुरक्षा के कड़े इन्तज़ाम करने के निर्देश देते हुए कहा कि यातायात व्यवस्था सुचारू रखी जाए ताकि आम जनता को किसी असुविधा का सामना न ही करना पड़े।

Related posts

आज जनमंच में 2,512 मांगपत्र एवं शिकायतें प्राप्त, अधिकतर शिकायतों का किया गया मौके पर निपटारा जानिए किस जिले में क्या रहा

Viral Bharat

हिमाचल में शिक्षकों के 4 हजार नए पद भरने का रास्ता साफ,जानिए किस विभाग को मिले कितने पद

Viral Bharat

इन दिनों कुछ असामाजिक तत्व सरकार के खिलाफ फर्जी खबरें चला रहे है जैसे “दिल्ली में फसी है वॉल्वो बस, सरकार को नहीं परवाह” आप भी जाने इसकी पूरी सच्चाई ?

Viral Bharat