राजनीती राज्यों से वायरल

Success Story : सीएम हेल्पलाइन पर एक शिकायत से हुआ शिकायत का निवारण शिकायतकर्ता बोला धन्यवाद जयराम सरकार

मुख्यमंत्री हेल्पलाइन एक बार फिर अपने कार्य की वजह से है सुर्खियों में बनी हुई है। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी ने प्रदेश की जनता की समस्याओं के निवारण के लिए मुख्यमंत्री हेल्पलाइन को लांच किया था। इस मुख्यमंत्री हेल्पलाइन का टोल फ्री नंबर 1100 है। आज ये मुख्यमंत्री हेल्पलाइन आम जनता को इतनी राहत दे रही है जिसको हम यहां शब्दों में भी वयां नहीं कर सकते। प्रदेश की जनता मुख्यमंत्री हेल्पलाइन के आने के बाद से बहुत खुश है और जयराम सरकार की जमकर तारीफ कर रही है।

jairam thakur के लिए इमेज परिणाम

इस हेल्पलाइन ने एक के बाद एक आम जनता की समस्याओं का निवारण करना काफी तेजी से शुरू कर दिया है। हम कई दफा मुख्यमंत्री हेल्पलाइन से जुड़ी हुई खबरों को आप तक लेकर आते रहे हैं। आज हम बात कर रहे हैं नेरवा की जहां पर शिकायतकर्ता ने मुख्यमंत्री हेल्पलाइन में शिकायत की थी। शिकायतकर्ता द्वारा बताया गया था कि नेरवा बाजार में ड्रेनेज की समस्या आ रही है जिस कारण पानी सारा सड़क में इकट्ठा हो रहा है। इस वजह से आम जनता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

शिकायतकर्ता की बात को मुख्यमंत्री हेल्पलाइन द्वारा दर्ज किया गया और फिर संबंधित विभाग जोकि पीडब्ल्यूडी था उसे भेज दिया गया आपको बता दें कि पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा शिकायतकर्ता की शिकायत का निवारण कर दिया गया है नेरवा बाजार में ड्रेनेज की समस्या को खत्म करने के लिए पीडब्ल्यूडी की तरफ से कार्य शुरू कर दिया गया है। मुख्यमंत्री हेल्पलाइन से इतना तेज़ी से शिकायत का निवारण होने से आज शिकायतकर्ता ने ख़ुशी जाहिर की है और सरकार का धन्यवाद किया है।

इससे दिखता है कि किस तरह से मुख्यमंत्री हेल्पलाइन आम जनता की समस्याओं का निवारण सिर्फ एक फोन कॉल कर रही है। इससे पहले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने जनमंच को जनता के बीच समर्पित किया था जिसके तहत अब तक 30000 से ज्यादा शिकायतों का निवारण प्रदेश सरकार कर चुकी है। ये दोनों योजनाएं अपने आप में जयराम सरकार की बहुत ही ऐतिहासिक पहल है। इसी महीने 27 तारीख को जयराम सरकार को 2 साल पूरे होने वाले हैं और उस दिन जयराम सरकार प्रदेश के सामने अपने 2 साल की उपलब्धियों को भी रखने जा रहे हैं खुद गृहमंत्री अमित शाह जी प्रदेश में एक बड़ी जनसभा को उस दिन संबोधित करेंगे।

Related posts

Breaking News – कोरोना के चलते हिमाचल शिक्षा बोर्ड ने स्थगित कीं 11वीं और 12वीं की बची हुई बोर्ड परीक्षाएं,बच्चो की सुरक्षा के लिए सरकार का बड़ा कदम

Viral Bharat

जय राम सरकार ने जनसंवाद कार्यक्रम के नाम के लिए सुझाव मांगे,दिया जाएगा 5 हजार का ईनाम

Viral Bharat

लाॅकडाउन में विभिन्न हेल्पलाइन नम्बरों से लोगों को मिली राहत,जयराम सरकार के इस कदम हजारों को हुआ फायदा

Viral Bharat