राजनीती राज्यों से वायरल

आखिर कब ‘बड़े’ होंगे विक्रमादित्य सिंह ? नाटी हमारी संस्कृति है हमारी पहचान है भाजपा का विरोध करते -करते अब संस्कृति के विरोधी बन गए !

नाटी हिमाचल की पहचान है नाटी हिमाचल की जान है। आज प्रदेश ही नई देश में नाटी की गूंज है और नाटी की वजह से हिमाचल प्रदेश की एक अलग पहचान बनती हुई चली आ रही है। कांग्रेस के दिग्गज नेता पूर्व मुख्यमंत्री जी के समय भी कई बार कार्यक्रमों में नाटी की जाती थी। खुद पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र जी कई बार नाटी कर चुके हैं। उस समय किसी भाजपा नेता या कार्यकर्ता ने वीरभद्र जी की नाटी पर सवाल नहीं उठाया उल्टा हमेशा तारीफ ही की है।

facebook virbhadra singh nati के लिए इमेज परिणाम

लेकिन सबसे बड़ा सवाल है विक्रमादित्य सिंह आखिर कब बढ़े होंगे ? जिस तरह से हरकतें विक्रमादित्य कर रहे हैं उसे देखते हुए सिर्फ इतना ही बोला जा सकता है की वो अभी भी अपने बचपने में हैं। राजनीती करने लाइक अभी तक इनकी समझ नहीं हुई है अगर हुई होती तो इस तरह की हरकत कभी नहीं करते। विक्रमादित्य सिंह ने नाटी का मजाक बनाया है भाजपा विरोध में।

jairam thakur nati के लिए इमेज परिणाम

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी पर तंज कसते हुए विक्रमादित्य बोलते हैं कि वो नाटी किंग बनते जा रहे हैं। इस तरह की टिप्पणी करने से पहले विक्रमादित्य ने ये नहीं सोचा की वो मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर नहीं हिमाचल की संस्कृति पर सवाल खड़े कर रहे हैं। सबसे बड़ा सवाल क्या मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ही नाटी करते हैं ? क्या आज से पहले किसी मंत्री या मुख्यमंत्री ने नाटी नहीं की ?

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने हमेशा हिमाचल की संस्कृति को आगे बढ़ाने का काम किया है। मुख्यमंत्री जी ने जब कभी भी कुछ क्षणों के लिए नाटी की है हमेशा आम जनता के आग्रह पर की है। हिमाचल की संस्कृति को बढ़ाने का काम मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी आज कर रहे हैं। पर कांग्रेस को ये हजम नहीं हो रहा आज विक्रमादित्य के बयान की आलोचना हर तरफ सोशल मीडिया में हो रही है। राहुल गाँधी अभी कुछ दिन पहले ही छत्तीसगढ़ में पहुंचे थे तो वहां की संस्कृति को अपनाते हुए ढोल डालकर वो नाचे थे ? तो क्या विक्रमादित्य इस पर भी सवाल करेंगे ?

आज हिमाचल कांग्रेस के पास एक भी मुद्दा नहीं है। भाजपा जयराम सरकार के दो साल बेमिसाल रहे हैं एक से बढ़कर एक अच्छी योजना की शुरुआत जयराम सरकार ने की है यही वजह है आज पूरा प्रदेश एकजुट भाजपा के साथ खड़ा है जो कांग्रेस हजम नहीं कर पाई।

Related posts

भावुक होकर CM जयराम बोले- अटल जी की ये बात उन्हें आज भी है याद

Viral Bharat

Himachal News – मुख्यमंत्री ने कोविड-19 के कारण उत्पन्न स्थिति का लिया जायजा,दिए जरूरी दिशा-निर्देश

Viral Bharat

कैसे हुआ कश्मीरी हिन्दुओं का कत्लेआम …क्या कभी सोनिया या राहुल गाँधी ने कश्मीरी हिन्दुओं के लिए आज तक एक बार संसद में आवाज़ उठाई ?

Viral Bharat