राजनीती राज्यों से वायरल

जयराम सरकार ने विद्युत बोर्ड में विभिन्न श्रेणियों के 3034 पदों को भरने के लिए स्वीकृति प्रदान

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर युवाओं के रोजगार के लिए काफी कार्य कर रहे हैं। इन दो सालों में सरकारों ने हजारों सरकारी पदों में भर्तियां की हैं। प्रदेश के युवाओं के लिए प्रदेश में ही रोजगार के अवसर पैदा हो इसके लिए भी सरकार कार्य कर रही है। इन्वेस्टर मीट इसी का सबसे बड़ा हिस्सा थी जिस पर जयराम सरकार ने कार्य किया मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के प्रयास सफल हुए और आज हजारों करोड़ों के निवेश प्रदेश में आ चुके हैं। जब ये निवेश पूरी तरह से धरातल पर उत्तर जायेगा तो युवाओं को प्राइवेट सेक्टर में भी रोजगार अपने ही प्रदेश में उपलब्ध होगा।

मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी ने कहा है कि प्रदेश सरकार, राज्य में श्रेष्ठ विद्युत आपूर्ति सुविधाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हिमाचल प्रदेश सरकार राज्य विद्युत बोर्ड लिमिटेड (एचपीएसईबीएल) के आधारभूत ढांचे को और सुदृढ़ करने के साथ-साथ विभिन्न रिक्त पदों को भरने के लिए ठोस प्रयास किए जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा राज्य सरकार ने बिजली बोर्ड में कनिष्ठ अभियंता के 270 पद, जूनियर ड्राॅफ्समैंन के 125 पद, विभिन्न तकनीकी कर्मचारियों के 2040 पद, जूनियर ऑफिस असिस्टैंट (आईटी) के 575 पद व लाॅ. अफसर के 3 पदों को भरने के लिए स्वीकृति प्रदान की है। बिजली बोर्ड में कुल 3034 पदों को भरने हेतु स्वीकृति प्रदान की गई है।

उन्होंने कहा कि इस निर्णय से विद्युत वितरण में आ रही समस्याओं के समाधान के साथ-साथ हिमाचली युवाओं को रोजगार के अवसर भी प्राप्त होंगे। इससे प्रदेश में बेहतर विद्युत सुविधाएं तथा नये निवेशकों को भी गुणवतापूर्ण विद्युत आपूर्ति होने से लाभ प्राप्त होगा।

Related posts

ऑक्सीजन की कमी नहीं अस्पतालों में ,धर्मशाला-डीडीयू में सौ-सौ बेड देने की तैयारी, गैस पाइपलाइन बिछाने के आदेश

Viral Bharat

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उपायुक्तों को पंचायती राज संस्थानों और शहरी स्थानीय निकायों के साथ समन्वय स्थापित कर कार्य करने के निर्देश दिए

Viral Bharat

स्वाति ने केजरीवाल को भ्र्ष्टाचार आरोपों से बचाने के लिए GB रोड सेक्स रैकेट वाला आरोप BJP पे लगाया ..नीचता के हदें पार !

Viral Bharat