राजनीती राज्यों से वायरल

बच्चों से प्यार अपने से बड़ों का मान और बुजुर्गों का सम्मान यही है मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की पहचान,मनाली में किया बुजुर्गों को सम्मानित तो बुजुर्ग भी हुए भावुक

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जब भी यह नाम सामने आता है तो सबसे पहले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी की कार्यशैली और ईमानदारी की चर्चा जरूर होती है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी आज प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं लेकिन जब वह मुख्यमंत्री नहीं थे तब भी उनका लगाव आम जनता के साथ बड़े बूढ़ों के साथ वैसा ही था जैसा कि आज है। अक्सर कहा जाता है कि जब भी कोई आदमी अचानक किसी बड़े पद पर पहुंचता है तो वह बदल जाता है और अपने अतीत को भूल जाता है लेकिन मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की छवि उनकी शख्सियत सबसे अलग है।

Image may contain: 4 people, people smiling, people standing and outdoor

एक जमीनी नेता होने के कारण मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी के साथ लोगों को जुड़ाव बहुत पहले से ही बहुत मजबूत रहा है और जयराम ठाकुर जी भी आम जनता के साथ अपनेपन का एहसास हमेशा करवाते रहे हैं। आज मनाली में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने 90 वर्ष से अधिक आयु के बुजुर्गों का सम्मान किया जिसने एक बार फिर से यह सब को दिखा दिया कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जैसे मुख्यमंत्री बनने से पहले थे वैसे ही आज हैं अपनी कार्यशैली और बड़े बुजुर्गों का सम्मान करना वह आज भी नहीं भूले ।

सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने वृद्धों को लेकर जो बड़ा कदम उठाया था उसकी वजह से आज लाखों बुजुर्गों को लाभ मिल रहा है । मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने वृद्धा पेंशन की आयु 80 वर्ष से 70 वर्ष कर दी थी जिसकी वजह से आज वृद्धा पेंशन लेने वालों की संख्या में बहुत इजाफा हुआ है ।मुख्यमंत्री हमेशा कहते रहे हैं कि वृद्धावस्था वह होती है जब किसी न किसी सहारे की उन्हें जरूरत होती है और यह सरकार उनका सबसे बड़ा सहारा है ।

आज जिन बुजुर्गों को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने सम्मानित किया वह किसी योगदान की वजह से नहीं सिर्फ इसलिए क्योंकि यह मुख्यमंत्री जी का प्रेम है और अपने से बड़े बुजुर्गों के प्रति आदर और सम्मान है । उन बुजुर्गों ने भी मुख्यमंत्री जी को इस सम्मान के लिए सबसे बड़ा उपहार अपना आशीर्वाद दिया और बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद ही सबसे बड़ा उपहार होता है जो मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने आज मनाली में पाया है ।

Related posts

Himachal News – कर्फ्यू के बीच शिमला में अब सामान की होम डिलीवरी, डॉयल करें ये नंबर

Viral Bharat

कंगना अपने स्टेटमेंट पे कायम,भारतीय संस्कृति और और गौमाता पे अपने विचारों से उड़ाई छद्द्म उदरवाइदयों की धज्जियां !

Viral Bharat

सोलन के एक परिवार की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो,पर मुख्यमंत्री कार्यालय का कड़ा संज्ञान CM कार्यालय ने प्रशासन को दिए जाँच के निर्देश दोनों पक्षों की बात सामने आने से सचाई होगी सामने

Viral Bharat