राजनीती राज्यों से वायरल

पीएम मोदी का मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की कार्यशैली पर बढ़ता भरोसा,दिल्ली चुनाव की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल सीएम

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी की कार्यशैली की चर्चा आजकल जितनी हिमाचल में हो रही है उतनी ही केंद्र में भी। यही वजह है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी को केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा दिल्ली चुनाव प्रचार के लिए स्टार प्रचारकों में शामिल किया गया है। ये सभी हिमाचल वासियों के लिए गर्व के पल हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने पिछले दो सालों में प्रदेश की जनता के लिए और पुरे प्रदेश के लिए जो कार्य किया है ये उसका ही फल है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी जिस तरह से कार्य करते हैं उसमें एक अलग तरह की कार्यशैली की झलक नजर आती है। पहली बार मुख्यमंत्री के पद पर बैठे जयराम ठाकुर जी ने बीते दो सालों में कई ऐतहासिक योजनाओं को प्रदेश वासियों के लिए शुरू किया है जोकि अपने आप में दिखाता है की किस तरह से प्रदेश को आगे ले जाने के लिए एक दृढ़ संकल्प के साथ मुख्यमंत्री जी कार्य कर रहे हैं। दो सालों में शिक्षा से लेकर स्वास्थ्य के क्षेत्रों में अवार्ड हासिल कर चुके हिमाचल के लिए आने वाला वक़्त और भी अच्छा होगा इसी को लेकर जयराम सरकार कार्य कर रही है।

कल दिल्ली से वापिस लौट कर शिमला पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने कहा है कि मंत्रिमंडल विस्तार जल्द होगा। इसके लिए अब और इंतजार नहीं करना पड़ेगा। मंत्रिमंडल विस्तार में विलंब के दो कारण थे। पहले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का चुनाव और उसके बाद भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होना था।

मुख्यमंत्री जी ने प्रदेश सचिवालय शिमला में पत्रकारों से कहा कि हिमाचल में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) यथावत लागू होगा। विधानसभा बजट सत्र के दौरान मोटर वाहन अधिनियम को मंजूरी देने के बाद इसे राज्य में लागू किया जाएगा। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की ओर से प्रदेश के निचले क्षेत्रों के साथ भेदभाव के आरोप और पीटरहॉफ में केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट मामलों के राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर द्वारा उनके साथ हाथ न मिलाने के सवाल पर जयराम ठाकुर ने कहा कि मुझे नहीं पता उन्हें क्या लगता है। मालूम नहीं उन्हें क्या दिखाई दे रहा होगा।

मुख्यमंत्री जी ने कहा कि मैं प्रदेश के हर क्षेत्र में प्रवास पर जाता हूं। मैनें न नीचे और न ऊपर देखा है। मैंने पूरा प्रदेश देखा है। प्रदेश के विकास को प्राथमिकता दी है। कांग्रेस नेताओं को सत्ता से बाहर होने के बाद अभी तक सरकार द्वारा किया जा रहा एक समान विकास नजर नहीं आ रहा है। मैंने मुकेश के विधानसभा क्षेत्र में भी कई योजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन किए हैं।

Related posts

सीएम जयराम ने मांगी 1100 की स्टेटस रिपोर्ट,विधानसभा शीत सत्र से पहले होगी अहम समीक्षा ढील बरतने वाले विभागों की ख़ैर नहीं

Viral Bharat

बीएससी नर्सिंग की पढ़ाई जारी रखने के लिए गरीबी आ रही थी आड़े,सीएम जयराम के इस कदम ने बदली जिंदगी

Viral Bharat

जब लव जिहाद की असली सच्चाई का खुलासा किया था योगी आदित्यनाथ ने..देखें विडियो !

Viral Bharat