राजनीती राज्यों से वायरल

जयराम सरकार-जनता के बीच ‘जनमंच’ बन चूका है सबसे बड़ा संवाद सेतु,विरोधी भी मान चुके है जनमंच का लौहा,रिव्यू मीटिंग करके मुख्यमंत्री ने लंबित शिकायतों के जल्द निपटारे के दिए आदेश

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने की 181 कार्यक्रमों की समीक्षा।जनमंच करता है घर द्वार समस्याओं का समाधान। जयराम सरकार का जनमंच कार्यक्रम सरकार और जनता के बीच संवाद सेतु बन गया है। वर्ष 2018 से शुरू हुए जनमंच कार्यक्रमों की समीक्षा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर स्वयं कर रहे हैं। जनमंच के बाद आम जनता के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी मुख्यमंत्री हेल्पलाइन को भी शुरू कर चुके हैं।

बुधवार को सीएम जयराम ठाकुर जी ने जनमंच को लेकर रिव्यू मीटिंग कर लंबित शिकायतों को तय समय पर निपटाने के भी निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार जन शिकायतों के त्वरित समाधान को प्राथमिकता दे रही है। जनता को उनकी शिकायतों का समाधान करवाने में किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े, इसके लिए प्रदेश सरकार ने जनमंच आरंभ किया है।

उन्होंने कहा कि तीन जून 2018 को प्रथम जनमंच का आयोजन किया गया था और अब तक प्रदेश के विभिन्न जिलों में 181 जनमंच आयोजित किए जा चुके हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि जनमंच में अभी तक 44 हजार 800 शिकायतें व मांग पत्र प्राप्त हुए हैं, जिनमें से लगभग 90 प्रतिशत शिकायतों का समाधान कर आम जनता को राहत प्रदान की गई है।

1100 पर 43545 समस्याएं सुलझाईं

जयराम ठाकुर जी ने कहा कि वर्ष 16 सितंबर को जनता की शिकायतों के त्वरित समाधान के लिए मुख्यमंत्री सेवा संकल्प हेल्पलाइन-1100 भी शुरू की गई। मुख्यमंत्री ने कहा कि अब तक प्राप्त दो लाख आठ हजार 818 कॉल्स में से 50 हजार 706 विभिन्न मुद्दों से जुड़ी शिकायतें हैं, जिनमें से 43545 समस्याओं का समाधान किया जा चुका है।

Related posts

आधी रात सीधा मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को फ़ोन कर लगाई मदद की गुहार,फिर CM ने जो कदम उठाया हों रही है पुरे प्रदेश में चर्चा

Viral Bharat

गरीब महिलाओं के लिए वरदान बनी जयराम सरकार की ‘गृहणी सुविधा योजना’अब तक लाखों को मिल चूका है लाभ

Viral Bharat

BREAKING NEWS : सीआइआरटी पुणे से ओवरलोडिंग पर जब तक नए निर्देश नहीं मिलते,तब तक पुलिस बसों में 25 फीसद यात्री अधिक होने पर चलान नहीं कर पायेगी।

Viral Bharat