राजनीती वायरल

सीएम Jai Ram Thakur चुनाव प्रचार के लिये दिल्ली रवाना,हिमाचली वोटर्स की संख्या है लाखों में सीएम का प्रचार करना अहम

दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा को जीत दिलाने के लिए आलाकमान ने देश के सभी राज्यों से नेताओं को दिल्ली बुला लिया है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी का नाम भी स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल है। दिल्ली में हिमाचल प्रदेश के निवासियों की संख्या लाखों में है इसलिए मुख्यमंत्री जी का प्रचार करना काफी अहम माना जा रहा है ।

आज मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी चुनाव प्रचार करने के लिए दिल्ली रवाना हो गए। जुब्बड़हट्टी एयरपोर्ट से हेली टैक्सी से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर चंडीगढ़ जा रहे हैं। चंडीगढ़ से हवाई जहाज में दिल्ली रवाना होंगे।

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि राजधानी दिल्ली में हिमाचल प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले करीब साढ़े आठ लाख परिवार रहते हैं। मतदाताओं की संख्या साढ़े पांच लाख बताई जा रही है। अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी को सत्ता से बाहर करने के लिए भाजपा ने ठोस रणनीति तैयार की है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी चुनाव प्रचार कब तक करेंगे और वापस कब लौटेंगे, यह कार्यक्रम तय नहीं है।

दिल्‍ली में जहां हिमाचली बहुल संख्‍या में हैं, वहां सीएम जयराम ठाकुर जी व प्रदेश के अन्‍य नेता प्रचार की कमान संभाल सकते हैं। बताया जाता है दिल्‍ली के समंत नगर में हिमाचली सबसे ज्‍यादा हैं। लंबे अरसे से हिमाचली यहां बस गए हैं। यहां हिमाचलियों की कॉलोनी भी बन गई हैं।मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी की कार्यशैली से आज पूरा हिमाचल प्रभावित है यही वजह है कि केंद्र सरकार ने जयराम ठाकुर जी पर काफी भरोसा जताया है।

Related posts

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दिए क्वारंटीन केन्द्रों में बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाने के निर्देश

Viral Bharat

निजामुद्दीन कोरोना केस में एक और बड़ी सच्चाई आई सामने, जिसे जान आपके होश उड़ जाएंगे!

Viral Bharat

लोग घर बैठ कर बना सकेंगे ड्राइविंग लाइसेंस, इन जिलों में शुरू होगा प्रोजेक्ट

Viral Bharat