राज्यों से वायरल

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के आदेश के बाद मंडी पुलिस का ऐक्शन, पति-सास हिरासत में

हिमाचल प्रदेश के मंडी ज़िले में जो हरकत महिला के साथ उसके ससुराल वालों की तरफ से की गई है उसके बाद जो वीडियो वायरल हुआ उसे देख सभी का मन दहल गया।सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो की सूचना ऑनलाइन पोर्टल्स के माध्यम से जैसे ही सीएम जयराम ठाकुर जी तक पहुँची, उन्होंने मंडी पुलिस को तुरंत कार्रवाई के आदेश दिए।

पुलिस ने पहले एफआईआर दर्ज की और अब उसके पति और सास को हिरासत में ले लिया है।एक बार फिर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दिखा दिया है कि सोशल मीडिया पर भी उनके कार्यालय की पूरी नजर भी रहती है और जहाँ जरूरत हो वहां करवाई भी की जाती है।

शादी की पहली एनिवर्सरी पर हिंसा की शिकार महिला के पति और सास से पुलिस से पूछताछ की है। इस संबंध में मंडी पुलिस ने अपने फ़ेसबुक पेज पर भी जानकारी दी है।

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि सोमवार रात को सोशल मीडिया पर एक महिला ने वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी बेटी के साथ कैसे ससुराल वाले एक साल से दुर्व्यवहार कर रहे हैं। उनका कहना था कि उनकी बेटी को बांधकर लोहे की रॉड से पीटा गया। उन्होंने बेटी के शरीर पर आईं चोटें भी दिखाईं जो विचलित कर देने वाली थीं।

वीडियो में आरोप लगाया गया है कि पीड़ित महिला की शादी 26 जनवरी 2019 को हुई थी और जब से उसकी शादी हुई है तब से उसके ससुराल वाले इसके साथ शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करते हैं। आरोप है कि बीती रात 26 जनवरी 2020 को इसकी पति और सास ने इसके हाथ-पैर बांध कर औऱ मुंह पर टेप लगा कर पूरी रात लोहे की रॉड से बुरी तरह से पिटाई की। महिला पर दबाव बनाया जा रहा है कि पहले तुम तलाक़ दो।

अब पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बाद आऱोपी पति और सास को गिरफ्तार करके उनसे पूछताछ की है। वन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर जी ने भी पीड़ित परिवार से फोन पर बात करके उन्हें हर संभव सहायता का भरोसा दिया है पीड़ित बेटी के इलाज में हर सहयोग के निर्देश दिये गए हैं।

Related posts

हिमाचल में नहीं थमने दी जाएगी विकास की रफ्तार, जयराम सरकार ऑनलाइन करेगी विकास परियोजनाओं के शुभारंभ

Viral Bharat

बहुचर्चित छात्रवृति घोटाले को लेकर सूबे की जय राम सरकार सख्त,सरकार के सख्त रुख और जाँच में आई तेज़ी से घोटालेबाज थर-थर कांपे

Viral Bharat

दिखाया रंग,महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे सरकार का मुस्लिमों को 5 फीसदी आरक्षण सरकार स्कूल-कॉलेजों में देने का फैसला, विधानसभा में जल्द आएगा बिल

Viral Bharat