राजनीती राज्यों से वायरल

सीएम हेल्पलाइन में कोताही पर 10 पंचायत सचिवों को नोटिस जारी,कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी

मुख्यमंत्री सेवा संकल्प हेल्पलाइन से प्राप्त शिकायतों पर गंभीरता न दिखाने वाले 10 पंचायत सचिवों को उपायुक्त ऊना संदीप कुमार ने शुक्रवार को कारण बताओ नोटिस जारी किए हैं। ये पंचायत सचिव गगरेट, अंब, ऊना और बंगाणा ब्लॉक के हैं। पंचायत सचिवों को नोटिस जारी करते हुए उन्हें अपना जवाब सात दिन के भीतर देने के लिए कहा गया है।

जानकारी के मुताबिक इन सभी सचिवों ने सेवा संकल्प हेल्पलाइन के माध्यम से प्राप्त शिकायतों पर कोई ध्यान नहीं दिया। इसकी वजह से यह शिकायतें एल-1 लेवल से आगे के लेवल पर पहुंच गईं। उपायुक्त संदीप कुमार ने कहा कि आम लोगों की समस्याओं का समाधान करना प्रदेश सरकार की प्राथमिकता है और जनमंच के साथ-साथ सीएम सेवा संकल्प हेल्पलाइन भी इसी दिशा में एक प्रयास है।

ऐसे में सभी अधिकारी हेल्पलाइन के माध्यम से प्राप्त होने वाली समस्याओं को गंभीरता के साथ लें और लापरवाही किसी भी स्तर पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। दस पंचायत सचिवों को इस बाबत नोटिस जारी कर जवाब तलब किया गया है।

Related posts

शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में जयराम सरकार ने 2 साल में किया ऐसा काम,देश भर में रहा अव्वल

Viral Bharat

कम वक्त में शुरू की गई जय राम सरकार की वो योजना जो आज दे रही है लोगों को लाभ,सरकार ने कुछ नहीं किया बोलने वालों के मुहं होंगे बंद

Viral Bharat

प्रदेश में निजी स्कूलों की मनमानी पर सरकार ने लगाई लगाम,हर साल फीस-फंड नहीं बढ़ा सकेंगे निजी स्कूल

Viral Bharat